कुर्ला में एक महिला ने पति की हत्या कर लाश घर में दफनाया, 7 आरोपी गिरफ्तार

कुर्ला में एक महिला ने पति की हत्या कर लाश घर में दफनाया, 7 आरोपी गिरफ्तार

Rokthok Lekhani

मुंबई : कुर्ला में एक महिला ने अपनी बहन एवं दो भाईयों के साथ मिल कर पति की हत्या कर उसकी लाश को घर में ही दफना दिया। दो महीने बाद हत्या का राज खुला, तो पुलिस के होश ही उड़ गए। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में पत्नी समेत 7 लोगों को गिरफ्तार हैं।
कुर्ला (प.) के वीबी नगर स्थित बैल बाजार के जय भवानी चाल में दीपक जगन्नाथ सांगले (31) रहता था। उसने पड़ोस में ही रहने वाली 21 वर्षीय सरस्वती गौतम से प्रेम विवाह किया था। इस साल 16 जून को दीपक घर से रहस्यमय ढ़ग से गायब हो गया। आपराधिक प्रवृत्ति के दीपक की बड़ी बहन संगीता सांगले ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत उसकी विनोवा भावे नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवायी। संगीता ने दीपक के गायब होने में उसकी पत्नी और रिश्तेदारों का हाथ होने का अंदेशा जताया था।

पुलिस दीपक की खोजबीन कर रही थी। पुलिस ने उसकी पत्नी सरस्वती और रिश्तेदारों से भी कई दौर में पूछताछ की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। क्राइम ब्रांच यूनिट-5 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक घनश्याम नायर को सूचना मिली कि दीपक सांगले की हत्या में उसकी पत्नी सरस्वती ने अपने भाईयों और परिचितों के साथ मिल कर की है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो दो महीने बाद दीपक की हत्या किए जाने का राज खुला।

सरस्वती ने पति दीपक की हत्या दो भाई आनंद मस्तराम गौतम (21), आदित मस्तराम गौतम (19), बहन मनीषा प्रषांत आचारे (27), परिचित विषाल राजीव कराडे (25), किषोर प्रमोद साहू (27) और ऋतिक प्रेम विष्वकर्मा (22) के साथ मिल कर अंजाम दिया था। उन्होंने उसकी लाश अपने घर में ही दफना दी थी। आपराधिक प्रवृत्ति का दीपक अपनी पत्नी, साले और साली समेत पड़ोसियों के साथ मारपीट करता था। वे उसके प्रताड़ना से तंग आकर उसकी हत्या करने का निश्चय किया।


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुंबई में नेट फिल्टर तकनीक से होगा खाड़ी का कचरा साफ, मालाड ख़ाडी से शुरुआत... मुंबई में नेट फिल्टर तकनीक से होगा खाड़ी का कचरा साफ, मालाड ख़ाडी से शुरुआत...
मुंबई के तटीय क्षेत्रों में मौजूद खाड़ियों में प्रदूषण का खतरा बढ़ता जा रहा है। इससे बचाव के लिए एक...
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से मुंबई पुलिस नग्न फोटोशूट मामले में करेगी पूछताछ...
कांदिवली पश्चिम में 63 लाख वाली ऑडी 34 लाख रुपए में खरीद रहे थे डॉक्‍टर साहब, ठग ने लगाया 25 लाख का चूना...
महाराष्ट्र में बीजेपी ने संगठन में बड़ा फेरबदल...चंद्रशेखर बावनकुले प्रदेश महाराष्ट्र अध्यक्ष
शिवसेना के साथ गठबंधन स्थायी नहीं, हम हालात के चलते साथ आए- कांग्रेस
उर्फी जावेद ने नाम भर के कपड़ों से ढका शरीर, वीडियो देख फैंस के उड़े होश...
अधर में लटके हैं कई स्पेस मिशन... रूस ने मुंह फेरा तो भारत की ओर देखने लगी यूरोपीय एजेंसी

Join Us on Social Media

Videos