समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक आज करेंगे बड़ा खुलासा, ड्रग्स केस में आ सकता है नया ट्विस्ट…

समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक आज करेंगे बड़ा खुलासा, ड्रग्स केस में आ सकता है नया ट्विस्ट…

Rokthok Lekhani

मुंबई: ड्रग्स केस में बड़े एक्शन के लिए एनसीबी (NCB) ने देश के अलग-अलग राज्यों की NCB यूनिट के तेज तर्रार अधिकारियों को भी शामिल किया है. आर्यन खान केस को लेकर पिछले एक महीने से राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. ताजा आरोप लगाते हुए नवाब मलिक ने ट्वीट किया हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में दो शब्दों का इस्तेमाल किया. किडनैपिंग और फिरौती. इस आरोप पर समीर वानखेड़े ने टिप्पणी से इनकार कर दिया है. महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक आज (रविवार को) सुबह 10 बजे फिर एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.
वहीं इस मामले में शनिवार को बीजेपी नेता मोहित भारतीय (Mohit Bhartiya) ने नवाब मलिक पर गंभीर आरोप लगाए. मोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ड्रग्स केस में एनसीपी और नवाब मलिक को घेरा. मोहित ने कहा कि नवाब मलिक, समीर वानखेड़े को बदनाम कर रहे हैं. ड्रग्स केस में एक ओर आरोपों का बवंडर थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी ओर जांच के लिए NCB अब पूरी तरह से एक्शन में आ गई है. ड्रग्स केस में NCB के स्पेशल 20 एक्शन में आने वाले हैं. दरअसल सोमवार से मुंबई में एनसीबी की 2 टीमें इस मामले की जांच में जुटेंगी, जिसमें 20 अफसर होंगे. सोमवार से मुंबई में NCB की दो विशेष टीमें काम करेंगी. 2 टीमों में कुल 20 अफसर होंगे. NCB SIT की टीम आर्यन खान समेत 6 मामलों की जांच करेगी और SIT में कुल 13 जांच अधिकारी शामिल होंगे.
इस टीम का नेतृत्व DDG ऑपेरशन संजय सिंह करेंगे. इस टीम में एक उप महानिदेशक, दो SP, 10 जांच अधिकारी होंगे. जबकि NCB की दूसरी टीम विजिलेंस जांच कर रही है. ये टीम समीर वानखेड़े और उनकी टीम की विजिलेंस जांच कर रही है. विजिलेंस टीम सोमवार को मुंबई जाएगी और इस टीम में 7 अधिकारी होंगे. विजिलेंस टीम ने अब तक 12 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं. NCB विजलेंस टीम मुख्य गवाह किरण गोसावी, प्रभाकर के बयान दर्ज करेगी. NCB विजलेंस टीम मनीष भानुशाली, पूजा ददलानी और सैम डिसूजा के बयान दर्ज करेगी. NCB विजलेंस टीम इस बार स्पॉट (जहां रेव पार्टी हुई थी) पर भी जाएगी. साथ ही NCB आर्यन खान से भी पूछताछ कर सकती है.
बता दें कि शनिवार को संजय सिंह दिल्ली से मुंबई पहुंचे. उन्होंने मुंबई में एनसीबी दफ्तर में जाकर केस की जानकारी ली. संजय सिंह ने एक अहम बात कही कि आर्यन खान समेत 6 मामलों की जांच भले ही उनकी टीम कर रही है लेकिन समीर वानखेड़े एनसीबी मुबंई जोन के डायरेक्टर बने रहेंगे.


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार... भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार...
वसई-विरार और नालासोपारा में देर रात से जोरदार बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण लोग अपने घरों में...
प्रधानमंत्री की दौड़ में ऋषि सुनक की जीत के लिए ब्रिटेन में हो रही हवन, जानिए पीएम रेस में कितनी बढ़त...
एक्टर राणा दग्गुबाती ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, डिलीट किए सारे पोस्ट...
BMC की 50 लाख तिरंगे बांटने की है योजना, मुंबई में हर घर लहराएगा तिरंगा...
गांव जाने से पत्नी करने लगी मना, सनकी पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कर दिया हमला...
महाराष्ट्र कैबिनेट की मेट्रो 3 परियोजना की लागत में बढ़ोतरी के लिए मिल सकती है मंजूरी...
सुप्रिया सुले महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में महिलाओं को जगह न मिलने से नाखुश...

Join Us on Social Media

Videos