लोकल में चल रहा है तलाशी अभियान, संदिग्धों पर है कड़ी नजर

लोकल में चल रहा है तलाशी अभियान, संदिग्धों पर है कड़ी नजर

Rokthok Lekhani

मुंबई : केंद्र सरकार का रेलवे विभाग कुछ बड़ी बात छिपा रहा है। सूत्रों का दावा है कि पिछले कुछ दिनों से रेलवे विभाग में काफीr ऊहापोह की स्थिति चल रही है। उसका सबसे प्रमुख कारण है आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा। उत्तर प्रदेश पुलिस ने तकरीबन २ सप्ताह पहले आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद संभावित हमलों को लेकर हाई अलर्ट जारी किया था।

पत्र में राज्य के ४६ रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई थी। अभी दो दिन पहले ही लश्कर-ए-तैयबा की ओर से जारी धमकी के बाद चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन अंबाला मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) के कार्यालय में प्राप्त धमकी पत्र में उल्लिखित आठ रेलवे स्टेशन में से एक है। सूत्रों ने दावा किया है कि संभवत: इसी तरह की धमकी मुंबई में मिलने के बाद शनिवार के दिन से ही रेलवे पुलिस अलर्ट थी। यह धमकी भरा फोन बांद्रा रेलवे स्टेशन पर दुबई से आया था। धमकी के बाद राज्य सहित देशभर के स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सूत्रों की मानें तो रेलवे के केंद्रीय जांच एजेंसियों को जानकारी होने के बावजूद राज्य सरकार से छिपाने की कोशिश की गई है लेकिन राज्य की सुरक्षा एजेंसियां इस अलर्ट के बाद पूरी तरह से सावधान हैं। मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस को किसी अज्ञात शख्स ने शनिवार रात को फोन किया।

फोन पर सिरफिरे ने पूरे शहर को बम से उड़ाने की धमकी दी।इस फोन कॉल के बाद पुलिस टीम सहित सभी जांच एजेंसी अलर्ट हो गई हैं और सभी जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खासतौर पर सभी रेलवे स्टेशनों पर सतर्कता रखने के आदेश दिए गए हैं। पुलिस की जांच में यह कॉल दुबई से आई थी और कॉल करने वाला मानसिक रोगी बताया जा रहा है, जो अपनी मां के साथ दुबई में रहता है।


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मंगलवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने वाले हैं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मंगलवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने वाले हैं
आखिरकार इंतजार खत्म हुआ क्योंकि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मंगलवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने वाले हैं।  यह उनके राष्ट्रीय...
पात्रा चॉल जमीन मामले में संजय राउत को 22 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया
अँधेरी के सरीपुत नगर से मरोल नाका तक के ३ किमी रूट पर भूमिगत मेट्रो
मुंबई के रे रोड पर स्लम एरिया में लगी आग, सिलिंडर फटने से हुई घटना...
उर्फी जावेद के कपड़ों पर चाहत खन्ना ने क्यों किया था ऐसा कमेंट...
IMF के द्वार पहुंची बांग्लादेश सरकार, मुल्क में बड़े आर्थिक संकट की आहट...
पीएम मोदी ने मुलाकात के बाद बोले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, राज्य की परियोजनाओं को मिलेगी शीघ्र मंजूरी...

Join Us on Social Media

Videos