उद्धव के मंत्री राजेश टोपे के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने के लिए भाजपा विधायक पर FIR

उद्धव के मंत्री राजेश टोपे के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने के लिए भाजपा विधायक पर FIR

Rokthok Lekhani

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता राजेश टोपे के खिलाफ पमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के विधायक बबनराव लोणीकर के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि राकांपा कार्यकर्ता शिवप्रसाद चांगले ने लोणीकर के खिलाफ अपमान करने और भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए जालना के अंबाड पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक लोणीकर ने बृहस्पतिवार को जालना के जिलाधीश कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए जिला योजना समिति विकास निधि के असमान वितरण का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि उनके निर्वाचन क्षेत्र परतूर में बाढ़ से प्रभावित किसानों के लिए मुआवजा राशि जारी नहीं की गयी। राजेश टोपे जालना जिले के संरक्षक मंत्री हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के स्थानीय नेताओं ने विभिन्न पुलिस थानों में लोणीकर के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई। उनका कहना था कि बीजेपी विधायक ने राजेश टोपे के खिलाफ जो शब्द कहे, वो गलत हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर एक बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने ठाकरे की आलोचना करने के साथ ही उन्हें थप्पड़ मारने की बात कही थी। इस बयान के बाद उन पर एफआईआर दर्ज की गई थी। राणे ने कहा था कि ठाकरे को नहीं पता कि देश को आजादी मिले हुए कितने साल हो चुके हैं।

मैं होता तो कान के नीचे लगाता। स्वतंत्रता दिवस के बारे में आपको मालूम नहीं होना चाहिए? कितनी गुस्सा दिलाने वाली बात है यह। सरकार कौन चला रहा है, यह समझ ही नहीं आ रहा है।

पुलिस ने राणे को गिरफ्तार भी किया था। हालांकि, उन्हें हीलाहवाली के बाद कोर्ट से जमानत मिल गई थी, लेकिन महाअघाड़ी और बीजेपी के बीच के संबंधों की तल्खी उस दौरान भी देखने को मिली थी। यहां तक कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई थी।

नड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी संवैधानिक मूल्यों का हनन है। इस तरह की कार्यवाही से ना तो हम डरेंगे, ना दबेंगे।


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार... भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार...
वसई-विरार और नालासोपारा में देर रात से जोरदार बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण लोग अपने घरों में...
प्रधानमंत्री की दौड़ में ऋषि सुनक की जीत के लिए ब्रिटेन में हो रही हवन, जानिए पीएम रेस में कितनी बढ़त...
एक्टर राणा दग्गुबाती ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, डिलीट किए सारे पोस्ट...
BMC की 50 लाख तिरंगे बांटने की है योजना, मुंबई में हर घर लहराएगा तिरंगा...
गांव जाने से पत्नी करने लगी मना, सनकी पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कर दिया हमला...
महाराष्ट्र कैबिनेट की मेट्रो 3 परियोजना की लागत में बढ़ोतरी के लिए मिल सकती है मंजूरी...
सुप्रिया सुले महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में महिलाओं को जगह न मिलने से नाखुश...

Join Us on Social Media

Videos