गर्लफ्रेंड का नंबर नहीं दिया तो पुलिस अधिकारी ने 21 साल के युवक के साथ किया घिनौना काम

गर्लफ्रेंड का नंबर नहीं दिया तो पुलिस अधिकारी ने 21 साल के युवक के साथ किया घिनौना काम

Rokthok Lekhani

महाराष्ट्र: गर्ल फ्रेंड का नंबर नहीं देने पर पुलिस अधिकारी द्वारा 21 साल के युवक के साथ घिनौनी करतूत की खबर सामने आई है. रात के तीन बजे युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिल कर हॉस्टल जा रहा था. आरोपी पुलिसवाले ने उसे पकड़ा.

पूछताछ में जब पता चला कि वह युवक अपनी गर्ल फ्रेंड से मिल कर आ रहा है तो उस पुलिस अधिकारी ने गर्ल फ्रेंड का नंबर मांगा. इतना ही नहीं पुलिस वाले ने युवक से अपनी गर्लफ्रेंड सौंपने और उससे जिस्मानी ताल्लुकात कायम करवाने की भी जिद की. ऐसा ना करने पर उस नराधम ने युवक को ही अपना शिकार बना लिया.

वर्दी के अंदर गंदगी का प्रतीक इस पुलिस वाले ने युवक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करते वक्त उसका वीडियो भी बनाया, फोटो भी खींची और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. वीडियो वायरल करने का डर दिखा कर जब पुलिस वाले ने इस युवा को घिनौने काम के लिए दोबारा बुलाया तो पीड़ित युवा ने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाई. महाराष्ट्र की सांगली में हुई इस घटना के आरोपी का नाम हणमंत देवकर (उम्र 34) है.

पीड़ित युवक फिलहाल कॉलेज में पढ़ रहा है. 27 अक्टूबर की रात को गश्ती के लिए पुलिस अधिकारी हणमंत देवकर और अन्य एक पुलिस कर्मचारी को तैनात किया गया था. सुबह तीन बजे के करीब पीड़ित युवक शहर से थोड़ी दूर गांव में रहने वाली अपनी दोस्त से मिल कर अपने हॉस्टल लौट रहा था. तभी देवकर और उसके सहयोगी ने युवक को रोक कर उससे पूछताछ की और उसका मोबाइल नंबर नोट कर लिया.

इसके बाद देवकर ने युवक को यह धमकाना शुरू कर दिया कि वो इस प्रेम संबंधों के राज़ दोनों के अभिभावकों के सामने खोल देगा. यह धमकी देकर उसने पहले पैसे मांगे. युवक ने अपने दोस्त से पैसे मांगकर गूगल पे के माध्यम से हणमंत देवकर को चार हजार रुपए दिए.

इसके बाद हणमंत देवकर कहने लगा,’ अपनी गर्ल फ्रेंड का मुझे नंबर दो. उसे मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहो.’ वह इस बात के लिए पीड़ित युवक से बार-बार जिद करने लगा. जब युवक ने साफ शब्दों में इनकार कर दिया तो देवकर इस पीड़ित युवा को जबर्दस्ती अपने कमरे में ले गया और उसके साथ यौनाचार किया.

हणमंत् देवकर नाम के शैतान ने पीड़ित युवक की तस्वीरें भी खींची और वीडियो भी बनाए. फिर इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा और युवक को दोबारा बुलाया. इस बार पीड़ित युवक ने इस्लामपुर पुलिस स्टेशन में जाकर देवकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी.

शिकायत के आधार पर इस्लामपुर पुलिस स्टेशन की पुलिस हरकत में आई और तुरंत देवकर को अरेस्ट कर लिया. उस पर आईपीसी की धारा 387,377,504,506 के तहत केस दर्ज किया गया है.


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार... चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार...
सीवुड्स स्थित चर्च में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में...
पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की गिरफ्तारी को लेकर मुखर होती जा रही है आवाज...
महाराष्ट्र के रायगढ़ से पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत...
ऑर्थर रोड जेल में मुंबई के टॉप 3 महाराष्ट्र के तीन सीनियर लीडर, कैदी नंबर 2225 हैं अनिल देशमुख, संजय राउत को मिल रही हैं ये सुविधाएं...
फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के लुक्स पर बोले गिप्पी ग्रेवाल, कहा- पंजाबियों को नकली दाढ़ी पसंद नहीं..
सलमान रुश्दी पर हमले की निंदा करने वाली लेखिका जेके राउलिंग को मिली जान से मारने की धमकी...
अगस्त के महीने में लगातार छुट्टियों के कारण मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर भारी जाम...

Join Us on Social Media

Videos