ठाणे जिले में 45 साल की सास ने अपने 27 साल के दामाद पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

ठाणे जिले में 45 साल की सास ने अपने 27 साल के दामाद पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

Rokthok Lekhani

ठाणे : के ठाणे जिले में समाज को शर्मसार कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां सास और दामाद के रिश्ते को कलंकित कर दिया गया है. वहीं, 27 साल के दामाद पर अपनी 45 साल की सास के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है.

इस दौरान हिललाइन थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. FIR दर्ज होने की सूचना मिलते ही आरोपी दामाद फरार हो गया. फिलहाल पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है.

दरअसल, यह घटना ठाणे जिले के उल्हासनगर की है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता की सास हिललाइन थाने की सीमा में रहती है और आरोपी दामाद भी उल्हासनगर में रहता है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी दामाद शादी से पहले से अपनी पत्नी की मां .यानि कि अपनी सास एकतरफा प्यार करता था.

चूंकि शर्म लिहाज के चलते वह सास से शादी नहीं कर सकता था. इसलिए आरोपी ने पीड़िता की बेटी से शादी की मांग की. ऐसे में साल 2018 में दोनों की शादी हुई. इस बीच ऐसी घटना हुई और सास ने अपने दामाद के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस अधिकारी के अनुसार ये मामला प्रेम-प्रसंग का है. वहीं, पीड़ित की शिकायत पर उल्हासनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376, 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है। लेकिन उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस दौरान थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी दामाद की गिरफ्तारी के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बीते दिनों पहले मुंबई के साकी नाका इलाके में एक शर्मनाक वारदात हुई. यहां खैरानी रोड पर एक 32 वर्षीय महिला के साथ पहले रेप किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी.

ऐसे में महिला को बहुत गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना ने दिल्ली के निर्भया रेप केस की यादें ताजा कर दी है. इस मामले में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, फुटेज में देखा जा सकता है कि आरो पी ने महिला के साथ रेप के बाद बुरी तरह से मारपीट की. उसने लोहे की रॉड से भी हमला किया. इसके बाद उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में कई बार लोहे की रॉड भी डाली. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला को टैंपो में डाला और भाग गया.


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बांद्रा लिंकिंग रोड इलाके में फायरिंग बांद्रा लिंकिंग रोड इलाके में फायरिंग
बांद्रा के लिंकिंग रोड इलाके के गज़ेबो मार्केट में गुरुवार की रात एक चौंकाने वाली घटना में तीन अज्ञात लोगों...
स्पाइसजेट विमान में जब टपकने लगा बरसात का पानी
तीन महीने में 2 हजार से ज्यादा बिजली चोरी के मामले, दस अतिरिक्त विशेष टीमों के गठन की घोषणा
फर्जी पुलिसवाला गिरफ्तार, बिना हेलमेट बाइक चलाने वालों से पैसे वसूलने का आरोप
बिजनेसमैन से मांगे 1 लाख रुपये, जबरन वसूली के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार
टल गया हादसा, बस का ब्रेक हुआ फेल
एक्ट्रेस अदा शर्मा ने ऑटो वाले को राखी बांध कर सुरक्षा वचन लिया

Join Us on Social Media

Videos