प्याज घोटाले की जांच कर रही अफसर के ट्रांसफर पर सवाल,

प्याज घोटाले की जांच कर रही अफसर के ट्रांसफर पर सवाल,

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान से कुछ पूछा जा रहा है, लेकिन सवाल का जवाब देने के बजाए वो कतराकर निकल जा रहे हैं। असल में शिवराज से प्याज घोटाले की जांच कर रही है आइएएस अधिकारी के ट्रांसफर के संबंध में सवाल पूछा गया था।

वीडियो में नजर आ रहा है कि शिवराज सिंह चौहान किसी कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल रहे हैं। इसी दौरान उनसे एक रिपोर्टर पूछता है, ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने जिस आईएएस ऑफिसर को सम्मानित किया सरकार ने उसका ट्रांसफर कर दिया। आप कुछ कहेंगे?’ इस सवाल को सुनते हुए शिवराज सिंह चौहान आगे निकल जाते हैं। रिपोर्टर अपने सवाल को फिर से दुहराता है, लेकिन तब तक शिवराज सिंह चौहान काफी आगे निकल चुके होते हैं।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के उद्यानिकी विभाग में प्याज बीज की खरीदारी घोटाले की जांच विभाग की प्रमुख सचिव और वरिष्ठ आईएएस अधिकारी कल्पना श्रीवास्तव कर रही थीं। उन्होंने विभाग में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार को लेकर मामले को संज्ञान में लिया था, साथ ही जांच के आदेश दिए थे। लेकिन बीते शनिवार शाम को कल्पना श्रीवास्तव का विभाग से तबादला हो गया है। उनका तबादला तब हुआ है जब ईओडब्ल्यू ने इस मामले की जांच के लिए एफआईआर दर्ज कर ली थी। बता दें कि कल्पना श्रीवास्तव को प्रधानमंत्री सम्मानित कर चुके हैं।
वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने शिवराज के जवाब न देने का वीडियो ट्वीट किया है। इसके साथ ही केके मिश्रा ने लिखा है कि, ‘मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जी, वैसे तो आप नॉन स्टॉप बहुत बोलते हैं, सैद्धान्तिक मसलों पर खामोशी अख्तियार क्यों कर लेते हैं! लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ के साथी का जवाब दीजिये ना? इसे लेकर कमलनाथ जी ठीक ही कहते हैं।

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

पात्रा चॉल जमीन मामले में संजय राउत को 22 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया पात्रा चॉल जमीन मामले में संजय राउत को 22 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया
पात्रा चॉल जमीन मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को 22 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है ।...
अँधेरी के सरीपुत नगर से मरोल नाका तक के ३ किमी रूट पर भूमिगत मेट्रो
मुंबई के रे रोड पर स्लम एरिया में लगी आग, सिलिंडर फटने से हुई घटना...
उर्फी जावेद के कपड़ों पर चाहत खन्ना ने क्यों किया था ऐसा कमेंट...
IMF के द्वार पहुंची बांग्लादेश सरकार, मुल्क में बड़े आर्थिक संकट की आहट...
पीएम मोदी ने मुलाकात के बाद बोले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, राज्य की परियोजनाओं को मिलेगी शीघ्र मंजूरी...
धन शोधन के एक मामले में आज अदालत में होगी संजय राउत की पेशी...

Join Us on Social Media

Videos