जेजे अस्‍पताल में 61 रेजिडेंट डाक्‍टर कोरोना पाजिटिव

जेजे अस्‍पताल में 61 रेजिडेंट डाक्‍टर कोरोना पाजिटिव

महाराष्ट्र में कोरोना महामारी ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। महाराष्ट्र एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डाक्‍टर्स के अनुसार बुधवार को जेजे अस्पताल में 61 रेजिडेंट डाक्‍टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी डाक्‍टरों का कोरोना टेस्‍ट करवाया गया था। मिली जानकारी के अनुसार राज्‍य के अब तक 180 डाक्‍टर कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। इनमें जेजे अस्पताल में 61, तिलक अस्पताल में 35, केईएम अस्पताल में 40 और नायर में 35 रेजिडेंट डाक्टर कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

गौरतलब है कि रेजिडेंट डाक्‍टर्स ने कुछ दिन पहले पीजी प्रवेश प्रक्रिया में हो रही देरी का भी विरोध किया था। उनका कहना है कि डाक्‍टर्स आपातकालीन समय में भी कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं। इससे पहले कोरोना संक्रमण की पहली और दूसरी लहर के समय अनुबंध किया था। तीसरी लहर की शुरुआत हो चुकी है और इसका वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। डाक्‍टर काफी संख्‍या में संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे समय में मैन पावर बढ़ाने के लिए रेजिडेंट डाक्‍टर्स की मांगों पर विचार करने के लिए कहा है।

मुंबई में कोरोना संक्रमण के 10,860 मरीज मिलने के बाद उम्‍मीद है कि नई गाइडलाइन जारी की जा सकती है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उप मुख्यमंत्री अजित पवार की उपस्थिति में मुंबई में कोरोना टास्क फोर्स और स्वास्थ्य मंत्री, मुख्य सचिव, स्वास्थ्य विभाग से जुड़े विशेषज्ञों और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच एक अहम बैठक हुई। इसमें उपाय और प्रतिबंध को लेकर जो सुझाव आये उन्‍हें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास विचार के लिए भेजा गया है। सुझावों के आधार पर शाम तक फैसला ले नई गाइडलाइन लागू किए जाने की उम्‍मीद है।

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार... चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार...
सीवुड्स स्थित चर्च में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में...
पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की गिरफ्तारी को लेकर मुखर होती जा रही है आवाज...
महाराष्ट्र के रायगढ़ से पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत...
ऑर्थर रोड जेल में मुंबई के टॉप 3 महाराष्ट्र के तीन सीनियर लीडर, कैदी नंबर 2225 हैं अनिल देशमुख, संजय राउत को मिल रही हैं ये सुविधाएं...
फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के लुक्स पर बोले गिप्पी ग्रेवाल, कहा- पंजाबियों को नकली दाढ़ी पसंद नहीं..
सलमान रुश्दी पर हमले की निंदा करने वाली लेखिका जेके राउलिंग को मिली जान से मारने की धमकी...
अगस्त के महीने में लगातार छुट्टियों के कारण मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर भारी जाम...

Join Us on Social Media

Videos