राजधानी के होटल में ब्यूटीशियन से रेप वीडियो बना के कर रहा ब्लैकमेल

राजधानी के होटल में ब्यूटीशियन से रेप   वीडियो बना के कर रहा ब्लैकमेल

भोपाल। राजधानी के अशोका गार्डन इलाके में ब्यूटीशियन के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ब्यूटीशियन ने पुलिस को बताया कि पहचान के युवक ने होटल में उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर दैहिक शोषण करता रहा। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार शिवाजी नगर में रहने वाली 27 साल की युवती ब्यूटीशियन है। सालभर पहले पीड़िता की बुआ की बेटी ने उसकी दोस्ती अपने एक फ्रेंड लोकेंद्र जाटव से कराई थी। 18 अक्टूबर 2021 बुआ की बेटी, लोकेन्द्र उसे महाकाल मंदिर, उज्जैन दर्शन कराने ले गए। उज्जैन से लौटने के बाद 20 अक्टूबर को सभी ने अशोका गार्डन स्थित होटल अवंतिका में खाना खाया। रात अधिक होने की वजह से सभी होटल में ही रूम लेकर ठहरने का फैसला लिया। बुआ की बेटी और उसका पति एक रूम में रुक गए। जबकि आरोपी ने बात करने के बहाने पीड़िता को अपने रूम में बुला लिया।

ब्यूटीशियन का कहना है कि आरोपी ने डरा धमकाकर उसके साथ गलत काम किया। उसने इसका चुपके से वीडियो भी बना लिया। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम करता रहा। ब्यूटीशियन ने पिछले दिनों उसकी हरकतों का विरोध किया और पुलिस में जाने की बात कही। तब आरोपी ने उससे जल्द शादी करने का वादा किया। इतना ही नहीं पति से तलाक कराने का भरोसा भी उसने दिलाया। अब आरोपी उसका कॉल उठाना बंद कर दिया।

ब्यूटीशियन ने पुलिस को बताया कि लोकेन्द्र के बारे में वह अधिक नहीं जानती है। वह कहां का रहने वाला है, क्या करता है इसका भी उसे पता नहीं है। पुलिस ने बताया कि लोकेन्द्र के फोन नंबर के आधार पर उसकी जानकारी निकाली जा रही है। आरोपी के बारे में जानकारी के लिए पीड़िता के बुआ के बेटी के भी पुलिस बयान लेगी।

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए
मुंबई के माहिम में इलाके ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया । ताजिया ज्यादातर धारावी से आतेह है...
80 लाख कीमत का 266 किलो गांजा जब्‍त, दो गिरफ्तार...
मुंबई के लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था युवक...
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को देश के अगले मुख्य न्यायाधीश के रूप में नियुक्ति किया
शरद पवार पर उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने साधा निशाना, आज भले ही हम बिहार में नहीं, लेकिन...
नीतीश कुमार ने सीएम पद और तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली
महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश, विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित...

Join Us on Social Media

Videos