पवई में बीएमसी के डंपर ट्रक की चपेट में महिला की मौत

पवई में बीएमसी के डंपर ट्रक की चपेट में  महिला की मौत

मुंबई: एक 47 वर्षीय भांडुप आधारित महिला, जो एक साल से अधिक समय के बाद अपने बेटे के साथ घर से बाहर निकली और अपने बेटे के साथ स्कूटर पर सवार थी, की शनिवार शाम को एक सड़क दुर्घटना में बृहन्मुंबई नगर निगम के बाद मौत हो गई। बीएमसी के डंपर ट्रक ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। पवई पुलिस ने चालक अलाउद्दीन सलाउद्दीन शेख को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया ह

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 47 वर्षीय उन्नति शिरसत के रूप में पहचानी गई मृतक महिला महामारी से प्रेरित तालाबंदी के बीच घर के अंदर थी, जिसमें उसने कभी बाहर निकलने के लिए कदम नहीं रखा। “मेरी बहन और मैंने उसके लिए आरे कॉलोनी में एक आउटिंग की योजना बनाई और बाद में, मैं अपनी मां को अपने स्कूटर, एमएच-02-एफडी-1366 पर सवारी के लिए ले गया और मेरी बहन एक अन्य मोटरसाइकिल पर अपने दोस्त के साथ पीछे की सवारी कर रही थी। जबकि हमारी यात्रा पर घर वापस, शाम लगभग 6 बजे, जब हम जेवीएलआर रोड पर पवई प्लाजा सिग्नल पहुंचे थे, एक बीएमसी डंपर ट्रक, एमएच-01-सीवी-0929 ने हमारे स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी, “शिकायतकर्ता ने अपने बयान में कहा।

हादसा इतना भीषण था कि ट्रक का पिछला पहिया उन्नति के सिर पर चढ़ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पवई पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक बुधन सावंत ने कहा कि शिकायतकर्ता उन्नति का 23 वर्षीय बेटा अक्षय दुर्घटना में घायल हो गया। पुलिस को मौके पर बुलाया गया और दोनों को नगर निगम द्वारा संचालित राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्नति को मृत घोषित कर दिया गया।

इस बीच, पवई पुलिस ने ट्रक चालक, अलाउद्दीन सलाउद्दीन शेख, 22, को गिरफ्तार कर लिया और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत लापरवाही से मौत सार्वजनिक रूप से तेज गति से गाड़ी चलाने के तहत मामला दर्ज किया। मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के साथ-साथ लापरवाहीपूर्ण कार्य करके किसी भी व्यक्ति को चोट पहुँचाना।

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार... भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार...
वसई-विरार और नालासोपारा में देर रात से जोरदार बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण लोग अपने घरों में...
प्रधानमंत्री की दौड़ में ऋषि सुनक की जीत के लिए ब्रिटेन में हो रही हवन, जानिए पीएम रेस में कितनी बढ़त...
एक्टर राणा दग्गुबाती ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, डिलीट किए सारे पोस्ट...
BMC की 50 लाख तिरंगे बांटने की है योजना, मुंबई में हर घर लहराएगा तिरंगा...
गांव जाने से पत्नी करने लगी मना, सनकी पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कर दिया हमला...
महाराष्ट्र कैबिनेट की मेट्रो 3 परियोजना की लागत में बढ़ोतरी के लिए मिल सकती है मंजूरी...
सुप्रिया सुले महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में महिलाओं को जगह न मिलने से नाखुश...

Join Us on Social Media

Videos