माहिम चौपाटी पर दंपति पर हमला, 21 वर्षीय व्यक्ति की मौत

माहिम चौपाटी पर दंपति पर हमला, 21 वर्षीय व्यक्ति की मौत

माहिम : बुधवार तड़के माहिम चौपाटी पर लोगों के एक समूह द्वारा दंपति पर धारदार वस्तुओं से हमला किए जाने के बाद एक 21 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसका 19 वर्षीय साथी घायल हो गया।
मृतक की पहचान मोहम्मद वसीम शेख के रूप में हुई है माहिम पुलिस ने भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धारा 302 , 307 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है और हमलावरों की तलाश में है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ज्ञानेश्वर चव्हाण ने कहा, “घटना बुधवार तड़के उस समय हुई जब दंपति दरगाह के पास समुद्र के किनारे बैठे थे। मामला सुबह दर्ज किया गया था और हमें संदेह है कि हमले के पीछे स्थानीय लोगों का हाथ है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, महिला ने अपने बयान में कहा कि दरगाह पर जाने के बाद, वह लगभग 1 बजे चौपाटी पर शेख के साथ बैठी थी, तभी दो पुरुष मौके पर आए और उनसे पूछताछ की. इसके बाद, उन्होंने दोनों पर धारदार वस्तुओं से हमला किया, पुलिस ने कहा।
शेख की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला टैक्सी लेकर भाभा अस्पताल गई।

जांचकर्ताओं ने कहा कि शेख और महिला दोनों गोवंडी के शिवाजी नगर के निवासी थे। उन्होंने कहा कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या पिछली रंजिश के कारण हमला हुआ था एक अधिकारी ने नाम न छापने का अनुरोध करते हुए कहा, “महिला को घटना के तथ्यों का खुलासा करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उसकी गर्दन पर चोटें आई हैं

उसने दावा किया है कि हमलावरों ने उसके साथ जबरदस्ती की, लेकिन उसकी मेडिकल जांच का परिणाम नकारात्मक आया है। हमने अब तक छेड़छाड़ या बलात्कार की धाराओं को निहित नहीं किया है; हम उस पहलू को सत्यापित करेंगे और उसके अनुसार उन वर्गों को लागू करेंगे।

माहिम पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के साथ मिलकर अपराधियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.घटना तड़के हुई और बहुत अंधेरा होने के कारण सीसीटीवी कैमरे कुछ भी कैद नहीं कर पाए। हम घटनास्थल के आसपास के कैमरों की जांच कर रहे हैं, ”एक जांचकर्ता ने कहा।

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी
बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में निर्देश दिया था कि राज्य के प्रत्येक पुलिस कर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी...
महाराष्ट्र कैबिनेट में विभागों का बंटवारा, फडणवीस को गृह-वित्त मंत्रालय...आपदा प्रबंधन की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री शिंदे को मिली
अभिनेता शाहरुख खान ने परिवार के साथ मन्नत में फहराया तिरंगा, गौरी खान ने साझा की तस्वीर...
CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार...
चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार...
पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की गिरफ्तारी को लेकर मुखर होती जा रही है आवाज...
महाराष्ट्र के रायगढ़ से पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत...

Join Us on Social Media

Videos