अभिनेत्री काव्या थापर को जुहू पुलिस ने गिरफ्तार किया

अभिनेत्री काव्या थापर को जुहू पुलिस ने गिरफ्तार किया

मुंबई : अभिनेत्री काव्या थापर को जुहू पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनपर नशे की हालत में कार चलाने औरह एक व्यक्ति को ठोकर मारने का आरोप है। पुलिस ने जब अभिनेत्री को रोका तो उन्होंने पुलिस के साथ भी हाथापाई की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। फिलहाल उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। काव्या मुख्य रूप से साउथ की फिल्मों में दिखाई देती हैं। थापर का जन्म 20 अगस्त 1995 को महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से पूरी की है। उन्होंने ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है।

काव्या सबसे पहले हिंदी शॉर्ट फिल्म तत्काल में नजर आई थीं। उन्होंने कई बड़े ब्रांड जैसे पतंजलि, मेक माइ ट्रिप के लिए विज्ञापन किया है। उनकी पहली तेलुगु फिल्म Ee Maaya Peremito थी जोकि 2018 में रिलीज हुई। काव्या अपने हॉट फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हूं।

तेज रफ्तार कार से दो लड़कियों को रौंदा – गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में शराब के नशे में धुत एक शराब चालक ने दो किशोरियों को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया.

हालांकि, कार मौके पर ही खड़ी एक ठेली से टकराने के कारण वही खड़ी हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें एक मोबाइल और शराब की बोतल मिली. मोबाइल की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हादसे में घायल दोनों किशोरियों की पहचान देर रात हो गई दोनों लड़कियां गम्भीर रूप से घायल है. दोनों लड़कियां अभी तक बेहोशी की हालत में है. दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने कार में मिले मोबाइल की मदद से कार सवार युवक की पहचान कर ली है और आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी बंटी दिल्ली के कंपनी में ड्राइवर का काम करता है. उसने हादसे से पहले कार में अपने दोस्त के फैजान उर्फ राजा के साथ ही बैठकर शराब पी. घटना के समय फैजान उर्फ राजा ही उस कार चला रहा था. हादसे के कार की रफ्तार काफी तेज बताई जा रही है. करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से शराब के नशे में आरोपी फैजान इस कार को चला रहा था जहां सड़क पार कर रही दोनों किशोरिया इस कार की चपेट में आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गईं. पुलिस ने आरोपी कार चालक फैजान उर्फ राजा को देर रात गिरफ्तार कर लिया है.

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

जीएसटी से महंगी हुई गणेश प्रतिमाएं जीएसटी से महंगी हुई गणेश प्रतिमाएं
गणेश प्रतिमा के लिए आवश्यक कच्चे माल पर जीएसटी लगाया गया है। इसलिए पीओपी की कीमत में 40 से 50...
मनसे के कार्यकर्ताओं के लिए मार्गदर्शन शिविर
...नहीं पता महाराष्ट्र का असली मुख्यमंत्री कौन है- आदित्य ठाकरे
यूक्रेनी महिलाएं अपने देश के सैनिकों को भेज रहीं न्यूड तस्वीरें-वीडियो ...
मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में बाल ठाकरे का लगाया हुआ पेड़ भारी बारिश के कारण गिर गया
बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान ने ली चुटकी, इस शख्स के सामने पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर की भी हो जाती है बोलती बंद...
NCB की छापेमारी, 88 किलो गांज और पांच किलो मेफेड्रोन जब्त...3 गिरफ्तार

Join Us on Social Media

Videos