सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बड़ा अपडेट सामने आया

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बड़ा अपडेट सामने आया

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. खबरें थीं कि आर्यन के खिलाफ SIT को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं. ना ही आर्यन के ड्रग्स को लेकर इंटरनेशनल लिंक होने का सबूत मिला है, ना ही जांच में ये सामने आया कि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद हुई थी. इन खबरों पर अब NCB की स्पेशल इंवेस्ट‍िगेशन टीम (SIT) का रिएक्शन आया है. उन्होंने इन खबरों को सच बताया है.

SIT चीफ संजय सिंह ने आर्यन खान के खिलाफ सबूत ना मिलने की खबरों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा- जहां तक आर्यन खान के खिलाफ सबूत ना मिलने की बात है ये सच नहीं है. ये बस अफवाह है और कुछ नहीं. ये स्टेटमेंट्स एनसीबी के साथ क्रॉस चेक नहीं किए गए थे. अभी जांच पूरी नहीं हुई है. इस स्टेज पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

ड्रग्स केस की जांच कर रही NCB की स्पेशल इंवेस्ट‍िगेशन टीम (SIT) के सूत्रों के मुताबिक ऐसे दावे थे कि अभी तक की जांच में सीधे तौर पर ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे ये स्पष्ट हो कि आर्यन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हो. आर्यन के पास से ड्रग्स मिलने के सबूत भी नहीं मिले हैं. ऐसे में सिर्फ व्हाट्सएप चैट से ये साबित नहीं होता कि आर्यन एक बडे ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं.

ये भी कहा गया कि 2 अक्टूबर की NCB की रेड में कई लापरवाही भी बरती गई. आर्यन पर ड्रग्स के इस्तेमाल का चार्ज लगे या ड्रग्स ट्रैफिकिंग का, किसी तरह के आखिरी फैसले से पहले स्पेशल टीम इस मामले में लीगल ओपिनियन भी लेगी. क्योंकि उनके पास से ड्रग्स रिकवर नहीं हुआ था. सूत्रों की मानें तो स्पेशल टीम की जांच अभी खत्म नहीं हुई है. अभी जांच में कुछ और महीने लगेंगे. फिर NCB DG को फाइनल रिपोर्ट दी जाएगी. हालांकि अभी इन खबरों को खारिज कर दिया है.

आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर की रात मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से पकड़ा था. आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था. ड्रग्स केस में कुल 8 गिरफ्तारियां हुई थीं. एनसीबी का आरोप था कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी. आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बनने वाले थे. अरबाज से जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी. हालांकि एनसीबी को आर्यन के पास के कोई ड्रग्स नहीं मिली थी.
कुछ दिन तक आर्यन एनसीबी की कस्टडी में रहे थे. फिर 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया. 2 बार उनकी जमानत याचिका खारिज हुई. मुंबई की आर्थर रोल जेल में उन्हें रखा गया. फिर 28 अक्टूबर को आर्यन को बेल मिली. करीबन 28 दिनों तक मुंबई की आर्थर रोल जेल में रहने के बाद आर्यन खान रिहा हुए थे.

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए
मुंबई के माहिम में इलाके ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया । ताजिया ज्यादातर धारावी से आतेह है...
80 लाख कीमत का 266 किलो गांजा जब्‍त, दो गिरफ्तार...
मुंबई के लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था युवक...
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को देश के अगले मुख्य न्यायाधीश के रूप में नियुक्ति किया
शरद पवार पर उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने साधा निशाना, आज भले ही हम बिहार में नहीं, लेकिन...
नीतीश कुमार ने सीएम पद और तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली
महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश, विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित...

Join Us on Social Media

Videos