मीरा रोड पुलिस ने लॉज में चल रहे वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया

मीरा रोड पुलिस ने लॉज में चल रहे वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया

मुंबई:मीरा भयंदर-वसई विरार पुलिस की मानव तस्करी रोधी इकाई एएचटीयू ने शुक्रवार दोपहर मीरा रोड के एक लॉज से चल रहे एक वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया।

वेश्यावृत्ति की गतिविधियों को सुकर बनाने के आरोप में जहां प्रबंधक और प्रतिष्ठान के चार वेटरों को गिरफ्तार किया गया, वहीं पुलिस टीम ने एक युवती को देह व्यापार करने वालों के चंगुल से छुड़ाया. हालांकि, प्रतिष्ठान के संचालक और मालिकों सहित वास्तविक लाभार्थी अभी भी बड़े पैमाने पर हैं।

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संपतराव पाटिल ने डीसीपी अपराध की देखरेख में – डॉ महेश पाटिल ने भायंदर (पूर्व) के इंद्रलोक क्षेत्र में स्थित एक कुख्यात लॉज होटल साई रीजेंसी में एक नकली ग्राहक भेजा। चल रही देह व्यापार गतिविधियों की पुष्टि होने के बाद टीम ने प्रतिष्ठान पर छापा मारा और दोषियों को पकड़ लिया.

बचाई गई महिला को आवश्यक औपचारिकताओं के बाद कल्याण गृह भेज दिया गया। यह पता चला कि रैकेटियों ने व्हाट्सएप के जरिए महिलाओं की तस्वीरें भेजकर संभावित ग्राहकों से संपर्क किया।

हिरासत में भेजे गए आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 370 और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम PITA की धारा 3, 4, 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

न तो यह एक व्यापार केंद्र है, न ही एक पर्यटन स्थल है, लेकिन फिर भी, जुड़वां शहर विशेष रूप से काशीमीरा में राजमार्ग बेल्ट ने अपने अधिकार क्षेत्र में अधिकतम संख्या में लॉज रखने के लिए कुख्याति का टैग अर्जित किया है।

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मेरी लड़ाई जारी रहेगी... भाजपा नेता चित्रा वाघ ने गुर्राते हुए अपनी आवाज की बुलंद मेरी लड़ाई जारी रहेगी... भाजपा नेता चित्रा वाघ ने गुर्राते हुए अपनी आवाज की बुलंद
४० दिनों बाद हुए सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में शिंदे गुट के विधायक संजय राठौड़ को फिर मंत्री बनाया गया...
फिल्म के पोस्टर पर भगवान कृष्ण का पोस्टर दिखाना मेकर्स को पड़ गया महंगा...
गूगल मैप पर रास्ता पूछना खतरों से खाली नहीं, नहर में घुस गई कार...
बुलेट ट्रेन को पूरा करने के लिए ६ हजार करोड़ रुपए की फिजूलखर्ची - नाना पटोले
प्रेमिका ने चुराई मॉल से हीरे की अंगूठी, फिर पहुंचे जेल...
8वीं बार मुख्यमंत्री बनेंगे नितीश कुमार! दोपहर 2 बजे लेंगे शपथ...
फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, अगर मैंने किसी का दिल...

Join Us on Social Media

Videos