भांडुप पुलिस ने पत्नी की मौत के मामले में प्रसिद्ध YouTuber जीतू जान को गिरफ्तार किया

मुंबई : एक प्रसिद्ध YouTuber को भांडुप पुलिस ने रविवार रात को उसकी पत्नी के परिवार द्वारा आरोपित किए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार, पीड़िता कोमल अग्रवाल अपने घर में मृत पाई गई, जहां वह अपने पति के साथ रहती थी। पुलिस ने शुरू में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन अग्रवाल की मां और बहन की शिकायत के बाद, आत्महत्या के लिए उकसाने, गैर इरादतन हत्या और मारपीट के साथ-साथ उसके पति जितेंद्र के खिलाफ धारा 304,306 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया।

अग्रवाल ने इस साल 4 मार्च को लगभग दो महीने तक एक-दूसरे को जानने के बाद जितेंद्र के साथ कथित तौर पर भाग कर शादी किए थे , जिससे उसके माता-पिता और भाई-बहन नाराज हो गए थे। उसकी मां शीला पाठक ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी के बाद घर के काम को लेकर जितेंद्र अग्रवाल मारपीट करता था । आरोपी ने कथित तौर पर अग्रवाल से कहा था कि वह अपनी बहन प्रिया को फोन करना बंद कर दे, क्योंकि उसे पता चला कि उसने उससे शारीरिक शोषण की शिकायत की थी ।

अग्रवाल ने कथित तौर पर अपनी बहन और उसकी दोस्त मीना से तीन बार मारपीट की शिकायत की और वह भी एक बार घर से चली गई। प्रिया ने कहा, “अगर जितेंद्र ने कोमल को इतनी बार शारीरिक शोषण किया , तो यह कल्पना करना मुश्किल नहीं है कि उसने उसे मार डाला होगा।”

पाठक ने कहा कि उन्हें 27 मई को अग्रवाल के निधन के बारे में पता चला जब भांडुप पुलिस ने उन्हें सूचित किया कि अग्रवाल ने खुद को फांसी लगा ली है। इसके बाद परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और कहा कि उन्हें जितेंद्र पर शक है।

“हमने जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं। भांडुप पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक शाम शिंदे ने कहा, हम यह पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं कि क्या उसकी हत्या की गई और फिर उसे फांसी दी गई या फांसी लगाने के लिए मजबूर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.