राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार से हॉस्पिटल में मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार ने मुंबई के एक अस्पताल में रविवार को दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार से मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा। दिलीप कुमार (98) को सांस लेने में दिक्कत के बाद रविवार सुबह उपनगर खार में स्थित गैर कोविड हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। पवार ने ट्वीट किया, ‘‘खार के हिंदुजा अस्पताल में दिग्गज अभिनेता श्री दिलीप कुमार जी की सेहत और इलाज की जानकारी लेने गया था और वहां वरिष्ठ अभिनेत्री श्रीमती सायना बानो भी मौजूद थीं। मैं श्री दिलीप कुमार जी के शीघ्र स्वस्थ होने और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।’’

कुमार के आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर दी गई ताजा जानकारी के अनुसार, अभिनेता को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए पिछले महीने भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कुमार ने 1944 में ‘‘ज्वार भाटा’’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह पांच दशकों के अपने करियर में ‘‘कोहिनूर’’, ‘‘मुगल-ए-आजम’’, ‘‘देवदास’’, ‘‘नया दौर’’, ‘‘राम और श्याम’’ समेत कई हिट फिल्मों में नजर आए। फिल्मी पर्दे पर उन्हें पिछली बार 1998 में ‘‘किला’’ फिल्म में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.