अक्षय कुमार मुंबई से दिल्ली ट्रक की सवारी पर ‘बच्चन पांडे’ का प्रचार करेंगे

मुंबई:अक्षय कुमार अपनी एक्शन कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ का प्रचार करते हैं जिसमें कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी हैं।

अद्वितीय प्रचार विचार के साथ सुपरस्टार ने ‘बच्चन पांडे की सवारी’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, जो एक ट्रक की सवारी है जो मुंबई से दिल्ली के शहरों की यात्रा करेगी।

फिल्म में अक्षय के चरित्र को ट्रक की सवारी करते हुए देखा गया है और यह फिल्म का प्रमुख आकर्षण है, निर्माताओं ने एक ट्रक में अपनी तरह की एक सड़क यात्रा की योजना बनाई थी, जिसने जुहू मुंबई में सन-एन-सैंड होटल से अपनी यात्रा शुरू की थी। और गुजरात, जयपुर, गुरुग्राम – फिल्म सिटी, दरगाह बाजार और सोहना रोड सहित विभिन्न शहरों की यात्रा करते समय, ‘बच्चन पांडे की सवारी 12 मार्च से 15 मार्च तक विभिन्न स्थलों पर देखी जाएगी।

ट्रक के बारे में अधिक बात करते हुए अक्षय ने कहा, “यह एक ‘बच्चन पांडे की सवारी’ है। यह ट्रक सूरत जाएगा फिर अहमदाबाद, फिर उदयपुर, फिर इंदौर फिर अजमेर, और अंत में गुरुग्राम। डायल करके, जिस नंबर पर मुद्रित होता है। ट्रक आपको मेरे साथ जुड़ने का मौका मिलेगा, बाकी सब चीजें जो आपको फिल्म में देखने को मिलेंगी।”

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, ‘बच्चन पांडे’, जिसके ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, में कृति सनोन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी है।

होली पे गोली’ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है!