अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए 12 करोड़

अक्षय कुमार कृति सनोन जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की ‘बच्चन पांडे’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ान के रंग के साथ शुरुआत की।

हाउसफुल बोर्ड्स की भरमार के साथ, निर्माता इसके दूसरे दिन 12 करोड़ रुपये के शानदार कलेक्शन के साथ खुश हैं।

इसने पहले दिन ही 13.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 25.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

देश भर में जबरदस्त क्रेज, स्ट्रॉन्ग वर्ड ऑफ माउथ और हाई रिपीट वैल्यू को देखते हुए, निर्माताओं को रविवार को बड़ी कमाई की उम्मीद है।

देश भर में ‘द कश्मीर फाइल्स’ द्वारा बनाई गई गति के साथ, ‘बच्चन पांडे’ के स्क्रीन नंबर प्रभावित हुए। इसके बावजूद फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा ओपनिंग की।

तरण आदर्श जैसे ट्रेड एक्सपर्ट भी ब्लॉकबस्टर के बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि फिल्म वीकेंड पर धमाकेदार शुरुआत कर रही है।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, ‘बच्चन पांडे’, जिसके ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, में पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा और अभिमन्यु सिंह सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में है।

फिल्म को एक एक्शन कॉमेडी बताया जा रहा है जिसमें अक्षय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माता पिछले एक सप्ताह से मुंबई से दिल्ली के लिए ट्रेन में यात्रा करने वाले कलाकारों की गतिविधियों को लेकर विशेष ‘बच्चन पांडे’ के सामान और माल को जारी करने के लिए प्रचार की होड़ में हैं।
‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च को होली के मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर हिट हुई है।