बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले राखी सावंत ने पार्टी में वेट्रेस के रूप में काम किया

मुंबई:राखी सावंत भले ही फिल्में करें या करें, रिएलिटी शोज का हिस्सा रहें या ना रहें, वो सुर्खियों में जरूर रहती हैं। बिग बॉस 14 के बाद से वो लगातार चर्चा में रही हैं। अभिनेत्री ने बिग बॉस 14 में पहली बार अपने अलग हुए पति के बारे में बात की थी। उसके बाद में वह कई बार इंटरव्यूज में अपनी शादी और संघर्ष के बारे में बहुत कुछ शेयर करती आई हैं।

हाल ही में राखी सावंत ने अपनी जिंदगी के सबसे दर्दनाक अनुभव को शेयर किया है। राखी सावंत ने खुलासा किया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री लेने के लिए उन्होंने 16 साल की उम्र में ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी। उन्होंने इसे अपने जीवन का सबसे डरावना फेज़ बता

राखी सावंत कई फिल्मों और रिएलिटी टीवी शो का हिस्सा रही हैं। लेकिन उनका संघर्ष बहुत लंबा रहा है। हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री लिया तो कॉस्मेटिक सर्जरी का बहुत बड़ा चलन था और हर कोई परफेक्ट बनने की दौड़ में शामिल था।

इंटरव्यू के दौरान राखी से पूछा गया था कि उन्हें फिजिकली ऐसी कौन सी चीज याद है, जिसे सोचकर उन्हें आज भी डर लगता है? जिसका जवाब देते हुए राखी ने कहा- ब्रेस्ट सर्जरी.. उन्होंने कहा, “वह बहुत डरावना था। जब मैं 15-16 साल की थी तब मैंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी। मैं उस वक्त बच्ची थी। मैं बॉलीवुड में आना चाहती थी। उस समय, मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स सभी सर्जरी कर रही थीं।

राखी ने कहा, “मुझे उस वक्त सभी ने कहा कि अगर आपको बॉलीवुड में एंट्री करनी है तो आपका शरीर और आपका चेहरा परफेक्ट होना चाहिए। मैं उस समय अधूरी थी। इसलिए कूल से हॉट गर्ल बनने के लिए मैंने सर्जरी करा ली।

राखी ने यह भी साझा किया कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले उन्होंने अंबानी की पार्टी में वेट्रेस के रूप में काम किया है। उन्होंने कहा कि अपने सपनों के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा है। इससे पहले भी राखी ने कई बार अपनी कहानी मीडिया के साथ शेयर की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था-“मैं हर चीज के लिए ऑडिशन देती थी। मुझे अगर ऐसा लगता था कि किसी ऑडिशन में मुझे बुलाया नहीं गया है तब भी मैं उनके ऑफिस में जाकर निवेदन करती थी कि मुझे ऑडिशन देने दीजिए। मेरी मां ने मुझसे कहा था कि बहुत संघर्ष होगा लेकिन एक दिन मैं हेलन, माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी जैसी बन जाऊंगी। मैं दुबली रहने के लिए एक कटोरी दाल पीकर रह जाती थी लेकिन काम नहीं मिल रहा था।

राखी ने बताया कि एक दिन अचानक उन्हें फराह खान का फोन आया। उन्होंने राखी को शाहरुख खान के ‘रेड चिलीज़’ वाले ऑफिस में बुलाया और फिर वहीं से उनका वक्त बदल गया। इसके बाद वह अपने इस ऑडिशन की तैयारी में जुट गई थीं।

राखी ने आगे कहा, “मुझे बताया गया था कि मुझे ग्लैमरस दिखना होगा क्योंकि किरदार ऐसा था। लेकिन जिस चॉल में मैं रह रही थी, आप ऐसे कपड़ों में बाहर नहीं निकल सकते थे। इसलिए, मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए उन्होंने मुझे पर्दे का एक सेट दिया, जिसे मैंने अपने ग्लैमरस कपड़ों में लपेट लिया और ऑडिशन के लिए गई।

राखी ने कहा, “फराह खान ने मुझमें भरोसा दिखाया और जैसे ही कैमरे मेरी तरफ मुड़े, मेरा ऑडिशन देखकर उन्होंने मुझे तुंरत ऑफर दे दिया। मैं वाकई शाहरुख खान और फराह खान की ही खोज हूं और इसके लिए मैं उनकी एहसानमंद हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.