बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा कंडोम बेच रहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। उनकी फिल्म का नाम है ‘जनहित में जारी’ । इस मूवी में वो कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती नजर आ रही हैं। फिल्म में वो सेल्सगर्ल बनी हैं, जो कंडोम बेचकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रही हैं। इस फिल्म का विषय बहुत ही शानदार और मजेदार है।

स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए नुसरत ने कहा कि बस यही सोच तो बदलनी है। यही तो मैं कह रही हूं। कोई बात नहीं आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती हूं। नुसरत ने जो फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए हैं, उन पर लोग अश्लील कमेंट्स कर रहे हैं। कोई फिल्म को D ग्रेड बता रहा, तो ककिसी का कहना है कि बॉलीवुड मेडिकल स्टोर बन गया है। यूजर्स का ये भी कहना है फिल्म की कहानी रियल नहीं है, क्योंकि कोई भी लड़की मार्केट में जाकर ऐसे कंडोम नहीं बेच सकती।

बता दें कि ये फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका जल्द ट्रेलर रिलीज होने वाला है, इससे पहले मूवी के पोस्टर और टीजर रिलीज किए गए हैं। जब से पोस्टर-टीजर रिलीज हुए हैं, तब से जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

जनहित में जारी के पोस्टर्स पर मजेदार स्लोगन लिखे हैं। जैसे औरत के अनादर से शर्म करो, कंडोम की बातों से नहीं। ड्रग्स खरीदने से शर्म करो, कंडोम खरीदने से नहीं। आप उंगली उठाओ, मैं आवाज उठाऊंगी। स्टॉकिंग करने से शर्म करो, कंडोम इस्तेमाल करने से नहीं।