अभिनेता कुणाल खेमू को दी गंदी गालियां और की बदतमीजी

मुंबई:अभिनेता कुणाल खेमू और उनकी पत्नी सोहा अली खान ने रविवार सुबह सोशल मीडिया पर सड़क पर रफ ड्राइविंग करने वालों को लेकर पोस्ट लिखा। उन्होंने खुद के साथ हुए रोड रेज के हादसे के बारे में बताया। कुणाल खेमू ने मुंबई पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि एक शख्स ने न केवल उनकी जिंदगी को खतरे में डाला बल्कि उनके साथ गंदी गाली-गलोच भी की। उन्होंने मुंबई पुलिस से गुजारिश की कि इस मामले पर तुरंत एक्शन लिया जाए।

ट्विटर पर हादसे के बारे में बताते हुए कुणाल खेमू ने लिखा, “आज सुबह 9 बजे मैं अपनी वाइफ, बेटी और अपने पड़ोसी के दो बच्चों के साथ नाश्ते के लिए जुहू जा रहा था। इस बीच ये कार ड्राइवर लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। इस शख्स ने बिना हॉर्न बजाए, ओवरटेक करने की कोशिश की। इतना ही नहीं, इस ड्राइवर ने अचानक मेरी गाड़ी के सामने ब्रेक लगा दिए।

इस लापरवाह ड्राइवर ने न केवल अपनी सेफ्टी के साथ खिलवाड़ किया बल्कि मेरी कार में बैठे सभी की सुरक्षा को भी खतरे में डाल दिया। इस शख्स की वजह से मैंने बहुत मुश्किल से गाड़ी टकराने से रोका और ब्रेक लगाया। ये बेहद दर्दनाक था क्योंकि मेरी गाड़ी में उस समय बच्चे थे।

कुणाल ने आगे बताया कि, फिर वह शख्स अपनी गाड़ी रोककर बाहर उतरा और महिला व बच्चों के सामने गंदी गालियां देने लगा। मैंने जितने में ये सब रिकॉर्ड करने के लिए फोन निकाला, वह वहां से निकल भागा। मैं मुंबई पुलिस से इस मामले पर संज्ञान लेने की अपील करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.