अल्लू अर्जुन के ‘श्रीवल्ली’ को विदेशी सिंगर एमा हीस्टर्स ने इस गाने का इंग्लिश वर्जन गाया

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का क्रेज़ केवल इंडियन फैन्स पर ही नहीं बल्कि विदेशियों पर भी चढ़ चुका है। अब विदेशी सिंगर्स भी इस फिल्म के पॉप्युलर गाने ‘श्रीवल्ली’ गाने की कोशिश की है, जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

फिल्म ‘पुष्पा’ का ‘श्रीवल्ली’ गाना तेलुगू और हिंदी दोनों भाषाओं में खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने के साथ अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप्स को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब एक डच सिंगर एमा हीस्टर्स ने भी अपने अंदाज में ‘पुष्पा’ के इस गाने को गाने की कोशिश की है।

हालांकि, एमा ने इंग्लिश से इस गाने की लाइन शुरू की और फिर तेलुगू गाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। एमा ने इस गाने की शुरुआत ‘ओह यू टर्न ऑफ द अदर साइड’ से की और कुछ लाइनें गाने के बाद श्रीवल्ली से तेलुगू वर्जन गाती नजर आ रही हैं। इस गाने में जिस तरह एमा तेलुगू शब्द का उच्चारण करती दिख रही हैं, उसकी लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं।

बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘श्रीवल्ली’ दिसम्बर में रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने सभी भाषा में छप्पर फाड़कर कमाई की। अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई कर डाली। ‘पुष्पा: द राइज’ को सुकमार ने डायरेक्ट किया है।

बता दें कि ‘पुष्पा’ दो पार्ट में बनेगी। पहला पार्ट यानी ‘पुष्पा: द राइज’ 17 दिसंबर को रिलीज हुआ, वहीं दूसरे पार्ट यानी ‘पुष्पा: द रूल-पार्ट 2’ की इस साल शूटिंग शुरू होगी। ‘पुष्पा: द राइज’ के ओटीटी पर रिलीज़ होने के बाद से इस फिल्म को लेकर जुनून हर घर के दर्शकों पर छाया नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.