KGF 2 के सुपरस्टार यश को मिली सबसे तगड़ी मोटी फीस

कन्नड़ सुपरस्टार यश ने साल 2018 में में केजीएफ की हिंदी रिलीज के बाद बॅालीवुड में भी अपने कदम को मजबूती से बिठा लिया है। केजीएफ चैप्टर 1 का जलवा और कमाई ऐसी चली कि केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज का इंतजार फैंस तहे दिल से कर रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 साल 2022 की बहुप्रतिक्षित हिंदी फिल्म में शामिल है।

यश के स्टारडम का क्रेज इस तरह का है कि इसे साल 2021 में रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए केजीएफ चैप्टर 2 को साल 2022 में 14 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि केजीएफ 2 के साथ यश की फीस में भी काफी इजाफा हुआ है।

इसके साथ केजीएफ 2 के लिए संजय दत्त और रवीना टंडन को भी तगड़ी फीस दी गई है। इसकी सबसे बड़ी वजह केजीएफ चैप्टर 1 की कमाई रही है। केजीएफ के पहले भाग का बजट 80 करोड़ के करीब की रही है। केजीएफ चैप्टर 1 की कमाई बॅाक्स आफिस पर 230 करोड़ से 250 करोड़ के करीब की रही है।

ऐसे में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दूसरे पार्ट के लिए यश की फीस में काफी बड़ी रकम जोड़ी गई है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार केजीएफ चैप्टर 1 के लिए यश की फीस 15 करोड़ के करीब की रही। वहीं केजीएफ 2 के लिए यश की फीस को डबल 30 करोड़ के करीब की कर ली गई।
संजय दत्त को केजीएफ चैप्टर 2 के लिए अधीरा का किरदार निभाने के लिए बड़ी रकम दी गई है। विलेन की खूंखार भूमिका के लिए यश को इस रोल को निभाने के लिए 9 करोड़ रुपए की फीस दी गई है। रवीना टंडन भी दमदार भूमिका में केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी।
रवीना टंडन को केजीएफ चैप्टर 2 के लिए 1.5 करोड़ की फीस दी गई है। वहीं मेकर्स की तरफ से केजीएफ चैप्टर 2 के लिए फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील को 15 करोड़ की फीस दी गई है। केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन के निर्माता फरहान अख्तर हैं। आपको बता दें कि केजीएफ में यश का सामना गरुड़ां से हुआ था। केजीएफ चैप्टर 2 में यश का तगड़ा का मुकाबला अधीरा से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.