भिवंडी : रिश्तेदार के घर से गणपति ‘दर्शन’ के बाद लौट रहे मां-बेटे की गड्ढे ने जान ली

Rokthok Lekhani

Click to Read Daily E Newspaper

महाराष्ट्र के ठाणे जिला में भिवंडी की गड्ढों से भरी सड़क के कारण हुई दुर्घटना ने एक महिला और उसके 26 वर्षीय बेटे की जान ले ली। दोनों अपने रिश्तेदार के घर से गणपति के ‘दर्शन’ कर दोपहिया वाहन से लौट रहे थे। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि हादसा मुंबई-नासिक राजमार्ग पर भिवंडी शहर में मनकोली चौरोहे के पास बृहस्पतिवार दोपहर को हुआ। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान देविकाबाई बलराम काकाडे (48) और उसके बेटे नितिन के रूप में हुई है।

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘पास के पूर्णा गांव में महिला की बेटी ने अपने आवास पर गणपति की प्रतिमा स्थापित की थी जिसके दर्शन के बाद वे दोपहिया वाहन से अंबेपाड़ा स्थित अपने घर लौट रहे थे। जब वे मनकोली चौराहे के पास पहुंचे तो उनका वाहन एक गड्ढे के कारण उछल कर फिसल गया जिससे वे गिर गए। दोनों पीछे से आ रहे एक वाहन की चपेट में आ गए।

उन्होंने बताया कि पीड़ितों को अस्पताल ले जाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और मोटर वाहन कानून के तहत नरपोली पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.