Nanded में बिल्डर संजय बियानी को हमलावरों ने गोली मारी

नांदेड़: महाराष्ट्र का नांदेड़ जिला सामान्य तौर पर शांत माना जाता है। लेकिन मंगलवार की सुबह सुबह गोलियों की तड़तहाट से लोग घबरा गए। कुछ हमलावरों ने एक शख्स को गोली मार दी। बाद में जब पता चला कि जिस शख्स को गोली मारी गई है वो सामान्य शख्स नहीं बल्कि नांदेड़ के जाने माने बिल्डर संजय बियानी थे तो हर कोई सकते में था। अज्ञात हमलावरों ने उनके नांदेड़ स्थित उनके आवास पर गोली मार दी। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच कर रही पुलिस हमलावरों की जानकारी हासिल कर रही है बियानी एक प्रमुख व्यवसायी और बिल्डर हैं, जिनके करीबी राजनीतिक संबंध हैं।

पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है कि आखिर इसके पीछे क्या वजह हो सकती है पुख्ता तौर पर कुछ कहना मुश्किल है। लेकिन हम पूरे मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं। पीड़ित अभी कुछ बोल पाने के हालात में नहीं हैं। लिहाजा हमें इंतजार करना होगा। लेकिन पुलिस की जांच जारी है और जल्द से जल्द इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

नांदेड़ के एसपी प्रमोदी कुमार शिवाले ने कहा कि अज्ञात हमलावरों ने बिल्डर संजय को उनके घर के समीप गोली मारी। गोली लगने से वह जख्मी हुए थे बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। आरोपी अभी फरार हैं। अपराध की इस घटना की जांच के लिए एसआईटी बना दी गई है। मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस सीसीटीवी फुटेज को पकड़ने की कोशिश कर रही है, जिससे हमलावरों के बारे में कुछ सुराग मिल सकता है या यह पता लगाने में मदद मिल सकती है कि वे किस रास्ते से भागे थे ।

अपराधियों ने देसी पिस्तौल का इस्तेमाल किया होगा जो नांदेड़ और आसपास के इलाकों में बदमाशों के लिए एक आम हथियार है। आरोपी पुरुषों के तौर-तरीके उस क्षेत्र के हिटमैन से मिलते-जुलते हैं, जिन्हें हाई-प्रोफाइल लोगों को मारने के लिए इस्तेमाल में लाया जाता है। लेकिन इस घटना के बाद इलाके में दहशत है। इलाके के कुछ लोगों का कहना है कि अगर हाई प्रोफाइल शख्स सुरक्षित नहीं है तो सामान्य लोगों का क्या होगा।