मुंबई से रायबरेली जा रहा परिवार हादसे का शिकार

महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे परिवार की टाटा सूमो को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में टाटा सूमो में सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें से एक की घटनास्थल पर मौत हो गई। दुर्घटना के दौरान एक बाइक सवार चपेट में आ गया। उसकी भी मौत हो गई।

घटना सोमवार सुबह जिले के तिन्दवारी थाना क्षेत्र के छापर गांव के पास हुई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे तिंदवारी थाना अध्यक्ष ने घायलों को पहले सीएचसी तिंदवारी में भर्ती कराया। उसके घायलों की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

क्षेत्राधिकारी नगर आरके सिंह ने बताया कि महाराष्ट्र के माले का रहने वाला गोविंद का परिवार रायबरेली में एक शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए टाटा सूमो से जा रहा था। उधर, फतेहपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टाटा सूमो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टाटा सूमो बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर सड़क किनारे पलट गई।

इसी दौरान एक बाइक सवार भी ट्रक के चपेट में आ गया। बाइक सवार श्याम तिवारी निवासी जसपुरा बहन की नंद की शादी में जा रहा था, उसकी भी घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना में महाराष्ट्र के गोविंद की भी मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि घायलों की आईडी निकालकर उनके परिजनों को सूचना दी जा रही है तथा सभी घायलों का ट्रामा सेंटर में बेहतर इलाज कराया जा रहा है . उन्होंने यह भी बताया कि घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है, घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.