भाजपा के पूर्व मंत्री बबनराव लोणीकर ने दावा किया ​शिवसेना के 12 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं

Rokthok Lekhani

Click to Read Today’s E Newspaper ,

नांदेड़ : भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बबनराव लोणीकर ने शुक्रवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ शिवसेना के 12 विधायक भगवा पार्टी के संपर्क में हैं और उन्होंने राज्य में सत्ता में बदलाव होने की संभावना जताई।

हालांकि, राज्य में तीन पार्टियों की महाविकास आघाड़ी सरकार का नेतृत्व कर रही शिवसेना ने लोणीकर के दावे को हास्यास्पद करार दिया और कहा कि विपक्षी भाजपा राज्य में सत्ता में आने के लिए दिन में सपने देख रही है।

लोणीकर नांदेड़ जिले में देगलूर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार सुभाष साबने के समर्थन में आयेाजित एक रैली में बोल रहे थे।

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता रावसाहेब दानवे और उनकी पार्टी के सहकर्मी आशीष शेलार भी देगलूर में साबने के लिए प्रचार करने को लेकर मौजूद थे।

साबने हाल ही में शिवसेना छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए थे। वह देगलूर और मुखेड विधानसभा क्षेत्रों का विधायक के तौर पर प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

लोणीकर ने कहा, ‘‘यदि महाराष्ट्र राज्य में कोई बदलाव होना है…मौजूद सरकार में, तो मतदाताओं को भाजपा उम्मीदवार सुभाष साबने को विजयी करना चाहिए। राज्य में चमत्कार (बदलाव) होगा। शिवसेना के 12 विधायक भाजपा के सपंर्क में हैं।’’

लोणीकर की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने मुंबई में कहा कि उनके दावे में कोई सच्चाई नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा राज्य में सत्ता में आने के लिए दिन में सपने देख रही है। जबकि हाल में आधा दर्जन जिलों में 80 जिला परिषद सीटों पर हुए उपुचनावों में उनकी (भाजपा की) संख्या घट गई है। ’’

वहीं, रैली को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री शेलार ने कहा, ‘‘यह उपचुनाव वित्तीय शक्ति और जनता की शक्ति के बीच एक लड़ाई है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published.