पालघर के केलवा बीच में चार लड़कों के डूबने से हुई मौत

पालघर जिले में केलवा बीच के पास गुरुवार दोपहर चार किशोर लड़के अरब सागर में डूब गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि घटना दोपहर करीब एक बजे हुई, जिसमें एक मृतक केलवा का रहने वाला था, जबकि तीन अन्य नासिक के उसके दोस्त थे।

उन्होंने कहा कि पीड़ितों की पहचान अथर्व नाकरे (13), कृष्णा शेलार, दीपक वडकाटे और ओम विस्पुते (सभी की उम्र 17 वर्ष) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा, “चार छात्र नासिक से केलवा के देविचा पाड़ा निवासी अपने दोस्त नकारे से मिलने आए थे, जिसके बाद वे सभी पिकनिक मनाने समुद्र तट पर चले गए।” जब वे तैर रहे थे तो केलवा के आदर्श विद्या मंदिर में पढ़ने वाला आठवीं कक्षा का छात्र नकारे डूबने लगा। उन्होंने कहा कि उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वे उसके साथ समुद्र में डूब गए।

उन्होंने कहा कि सतर्क होने के बाद, केलवा पुलिस के जवान और स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया, उन्होंने कहा कि पीड़ितों के नासिक के 17 वर्षीय दोस्त अभिलेख देवरे को बचा लिया गया है। उन्होंने कहा कि चार पीड़ितों के शव बाद में बरामद कर लिए गए और उन्हें माहिम के प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल केंद्र में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि नासिक के तीन मृतक बच्चे वहां के ब्रह्म वैली कॉलेज में 11वीं (विज्ञान) में पढ़ रहे थे। उन्होंने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.