सीएम पर की थी आपत्तिजनक पोस्ट शेयर , शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शख्स के साथ की मारपीट

जलगांव: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले एक शख्स को नाराज शिवसैनिकों ने बेरहमी से पीट दिया है. ये घटना जलगांव शहर की बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर पिटाई वाली घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें 20 से 25 शिवसैनिक उस शख्स की जमकर पिटाई कर रहे हैं. उस युवक का नाम हेमंत बताया गया है. उसकी तरफ से सोशल मीडिया पर सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की गई थी.

जैसे ही वो पोस्ट वायरल हुआ, शिवसैनिकों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने उस शख्स को सबक सिखाने की ठानी. उस पोस्ट के बवाल के बाद हेमंत आईनॉक्स थिएटर में फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखने आए थे. शिवसैनिकों ने उन पर लगातार नजर रखी थी, ऐसे में थिएटर से बाहर निकाल ही हेमंत की जमकर धुनाई की गई.

इस पिटाई के बाद शिवसैनिकों ने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ पोस्ट करने वालों की इस तरह ही सार्वजनिक पिटाई की जाएगी. इस अवसर पर शिवसेना जिला संपर्क प्रमुख गुलाबराव वाघ, शिवसेना जिलाध्यक्ष विष्णु भंगाले, महानगर अध्यक्ष शरद तायडे, महिला जिलाध्यक्ष शोभा चौधरी और सरिता माली-कोल्हे सहित बड़ी संख्या में शिवसैनिक मौजूद थे.

घटना के बाद गुलाब वाघ तो यहां तक कह गए कि हमारे मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की, इसी वजह से हमने आज इस इंसान की पिटाई की, भविष्य मे जो भी इस तरह की हरकत करेगा उसका यही हाल शिवसेना करेगी. अब उस युवक द्वारा क्या पोस्ट किया गया था, किस मुद्दे को लेकर उद्धव ठाकरे को घेरा गया था, ये स्पष्ट नहीं है. लेकिन युवक ने बाद में ये जरूर कहा है कि मैंने गलत पोस्ट की है. असुविधा के लिए हमें खेद है.