भयंदर में पत्‍‌नी ने खाने में ज्यादा नमक डाला तो गला घोंटकर मार डाला, गिरफ्तार

Rokthok Lekhani

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भयंदर बस्ती में एक व्यक्ति ने गुस्से में अपनी पत्‍‌नी की हत्या कर दी। गुस्से की वजह यह थी कि नाश्ते में परोसे गए भोजन में नमक अधिक था। पुलिस ने शनिवार को कहा कि घटना शुक्रवार सुबह भयंदर पूर्व के फाटक रोड इलाके में हुई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मीरा भयंदर-वसई विरार पुलिस आयुक्त कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि 46 वर्षीय नीलेश घाघ ने सुबह लगभग 9.30 बजे अपनी 40 वर्षीय पत्‍‌नी निर्मला की गला घोंटकर हत्या कर दी। निर्मला ने नाश्ते में खिचड़ी बनाई थी जिसमें नमक अधिक था। इस वजह से उसे बेहद गुस्सा आ गया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची।इधर, घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। भयंदर पुलिस स्टेशन में आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ठाणे शहर में एक बुजुर्ग व्यक्ति को समय पर नाश्ता नहीं मिला तो उसे इतना गुस्सा आया कि उसने रिवाल्वर से अपनी बहू को गोली मार दी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि राबोदी इलाके की रहने वाली 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी है। उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। राबोदी थाने के वरिष्ठ निरीक्षक संतोष घाटकर ने कहा कि आरोपी काशीनाथ पांडुरंग पाटिल (76) के खिलाफ हत्या का प्रयास, आपराधिक धमकी के अलावा आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

आरोपित की एक अन्य बहू की शिकायत का हवाला देते हुए अधिकारी ने कहा कि घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुई। उन्होंने कहा कि जब पीड़िता ने चाय के साथ समय पर नाश्ता नहीं दिया तो आरोपित नाराज हो गया। बुजुर्ग ने रिवाल्वर निकाली और अपनी बहू को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गई। परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस यह पता लगा रही है कि हमले के पीछे कोई अन्य मामला तो नहीं है।

Click to Read Daily E Newspaper

Download Rokthok Lekhani News Mobile App For FREE

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt