Raj Kundra के पास से मिले 119 पोर्न वीडियोज : मुंबई पुलिस

Click to Read Daily E Newspaper

Follow @rokthoklekhani

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt

मुंबई : अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को जमानत मिल गई है, जिसके बाद आज वह रिहा होने वाले हैं. इस बीच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है, जिसमें क्राइम ब्रांच ने बताया है कि जांच के दौरान व्यवसायी राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क से 119 अश्लील वीडियो मिले हैं और वह इन वीडियो को 9 करोड़ रुपये में बेचने की योजना बना रहा था.

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने फरार आरोपी यश ठाकुर उर्फ ​​अरविंद श्रीवास्तव और कारोबारी राज कुंद्रा के सहयोगी प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को बिजनेसमैन राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क से 119 अश्लील वीडियो मिले हैं और वह इन वीडियो को 9 करोड़ रुपये में बेचने की योजना बना रहे थे.

सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में जमानत दी थी. इससे पहले कुंद्रा ने दावा किया था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है. बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ गई थीं.

राज कुंद्रा की जमानत के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि उन्होंने भी राहत की सांस ली है. शिल्पा ने इंद्रधनुष की तस्वीर के साथ एक राइटर को कोट करते हुए लिखा- इंद्रधनुष के अस्तित्व से यह साबित होता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.