बिजली के झटके से 25 वर्षीय की मौत मोबाइल चार्जिंग डिवाइस पर बात करते हुए

मुंबई:एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई है जहां एक युवक को मोबाइल चार्जिंग डिवाइस पर बात करते हुए अपनी जान गंवानी पड़ी। युवक मोबाइल चार्ज करते समय अपनी पत्नी से बात कर रहा था कि उसे बिजली का झटका लगा

बेहोशी की हालत में गिरे युवक की मौत की चौंकाने वाली खबर सामने आई। सुजीत विश्वकर्मा, जो अब 25 साल के हैं, जो मुंबई में रहते हैं, फर्नीचर के काम के लिए इंदौर, मध्य प्रदेश गए थे। तभी घटना घटी।

घटना के दूसरे दिन सुजीत विश्वकर्मा को मुंबई लौटना था। लेकिन एक रात पहले, उसकी दया समाप्त हो गई। पत्नी से फोन पर बात करने के दौरान उसे बिजली का झटका लगा। घटना इंदौर के विक्रम हाइट्स की है।

पुलिस के मुताबिक सुजीत की चार साल पहले शादी हुई थी। परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और वर्तमान में मुंबई के पास नालासोपारा इलाके में रहता है। वह फर्नीचर का काम करने इंदौर गया था।

मंगलवार शाम को काम पूरा करने के बाद उन्हें बुधवार सुबह मुंबई के लिए रवाना होना था। हालांकि, देरी के कारण उन्हें इंदौर में रहना पड़ा। खाना खाने के बाद सुजीत ने अपना मोबाइल चार्ज करना शुरू कर दिया और वह अपनी पत्नी से फोन पर बात कर रहा था

सुजीत विश्वकर्मा के भाई संजय के मुताबिक सुजीत एक सप्ताह पहले फर्नीचर के काम से इंदौर शोरूम गया था। रात में सुजीत ने मोबाइल चार्जर मांगा। फिर दूसरे कमरे में चला गया। वह बिजली के बोर्ड में मोबाइल चार्जिंग के साथ फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान उसने चीख-पुकार सुनी। संजय कमरे में गया तो देखा कि वह बेहोश है।