मलाड के मालवणी में 65 वर्षीय महिला को तेज रफ्तार डंपर ने कुचला

मुंबई:मालवणी में रविवार सुबह तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने 65 वर्षीय महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना के समय वरिष्ठ नागरिक, एलियाना थॉमस चर्च जा रही थी। मालवणी पुलिस ने डंपर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत लापरवाही से वाहन चलाने और मौत का कारण बनने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, चारकोप में अपने बेटे के परिवार के साथ रहने वाली सीनियर रविवार को मलाड के सेक्रेड हार्ट चर्च में पूजा करने जा रही थी. जब वह राजपूत मार्बल मार्केट के पास पहुंची, तो 41 वर्षीय मोहम्मद शफीक अंसारी द्वारा संचालित एक तेज रफ्तार डंपर ट्रक, एमएच-04-जेके-3839, वाहन से नियंत्रण खो बैठा और थॉमस को टक्कर मार दी, जो सड़क के किनारे चल रहा था।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि स्थानीय लोग उसकी मदद के लिए दौड़े और डंपर ट्रक चालक को रोका गया। जब थॉमस को मालवानी स्थित अटलांटिस अस्पताल ले जाया गया, तो उसके परिवार को घटना के बारे में सूचित किया गया और पुलिस को सतर्क कर दिया गया। हालांकि, थॉमस ने दम तोड़ दिया और इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इस बीच मालवणी पुलिस ने अंसारी को गिरफ्तार कर उसकी गाड़ी को जब्त कर लिया. उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और धारा 304A (लापरवाही के कारण मौत) के साथ-साथ मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। उसे स्थानीय मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया और आगे की जांच के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.