सांताक्रुज के वाकोला इलाके में एक डबल डेकर बस गुरुवार दोपहर ब्रिज के एक ओवरहेड रेलिंग से टकरा गई

सांताक्रुज के वाकोला इलाके में एक डबल डेकर बस गुरुवार दोपहर ब्रिज के एक ओवरहेड रेलिंग से टकरा गई

सांताक्रुज के वाकोला इलाके में एक डबल डेकर बस गुरुवार दोपहर ब्रिज के एक ओवरहेड रेलिंग से टकरा गई। कलीना यूनिवर्सिटी की ओर जा रही इस बस का ऊपर का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। गनीमत यह थी कि हादसे के वक्त बस के ऊपर के हिस्से में कोई बैठा नहीं था। लेकिन बस का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया। बेस्ट की यह बस कुर्ला डिपो से निकली थी और मरोल की तरफ जा रही थी ।

जानकारी के मुताबिक मुंबई में ‘बेस्ट’ की एक डबल डेकर बस हादसे का शिकार हो गई। हादसा उस समय हुआ जब यह बस सांताक्रुज में जाम से बचने के लिए अपने तय रूट से दूसरे मार्ग पर जा रही थी। इसी दौरान सड़क पर बने ओवरहेड रेलिंग से इस बस की टक्कर हो गई। वो तो किस्मत अच्छी रही की बस में उस वक़्त कोई सवार नहीं था।

डबलडेकर बस की जो तस्वीरें आईं हैं, उसे देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है की हादसा कितना खतरनाक था। बताया जा रहा है कि कुर्ला के मरोल में बेस्ट की इस डबल डेकर बस का ड्राइवर अपने तय रूट से जा रहा था लेकिन भारी सड़क पर जाम लगा था। ऐसे में बस के ड्राइवर ने ब्रिज के नीचे से बस निकलने की कोशिश की जिससे ऊपरी हिस्सा टकरा गया।

हालांकि बस जिस रूट पर आगे बढ़ी थी, वो रास्ता बड़ी गाड़ियों के जाने लायक नहीं था। उसमें ओवरहेड रेलिंग लगी हुई थी जिससे की बड़ी गाड़ियां उस रूट से नहीं गुजरें। बस ड्राइवर को ये याद नहीं रहा कि बस डबलडेकर है, इसी बीच उस ओवरहेड रेलिंग से टकरा गई। फिलहाल इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Rokthok Lekhani

Rokthok Lekhani Newspaper is National Daily Hindi Newspaper , One of the Leading Hindi Newspaper in Mumbai. Millions of Digital Readers Across Mumbai, Maharashtra, India . Read Daily E Newspaper on Jio News App , Magzter App , Paper Boy App , Paytm App etc

Leave a Reply