आदित्य ठाकरे ने कहा खत्म हो गई एमएनएस पार्टी

मुंबई:राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना एमएनएस ने रामनवमी के पर्व पर मुंबई में शिवसेना भवन के बाहर हनुमान चालिसा पढ़ने की कोशिश की. जानकारी के मुताबिक, लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा बजाया गया जिसको कुछ ही देर में पुलिस ने बंद करा दिया. वहीं, इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने कहा, ‘जो पार्टी खत्म हो चुकी है मैं उसके बारे में कुछ नहीं बोल चाहता.

दरअसल, जब इस मामले पर आदित्य ठाकरे से मीडियाकर्मी ने सवाल किया तो उन्होंने राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “जो पार्टी खत्म हो गई है उस पर मैं कुछ नहीं बोलता” बता दें, पुलिस ने शिवसेना भवन पहुंचकर उस गाड़ी को जब्त कर लिया जिस पर लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालिसा का पाठ पढ़ा जाने का प्रयास हुआ. बताया जा रहा है कि पुलिस मनसे के नेता यशवंत किल्लेकार को भी पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले गई. बीते दिनों राज ठाकरे ने मनसे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की थी. राज ठाकरे ने कहा था कि, अगर पुलिस जल्द मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाती तो मस्जिदों के सामने हनुमान चालिसा बजाया जाएगा. राज ठाकरे ने इस दौरान ये भी कहा कि वो किसी विशेष धर्म या प्राथना के खिलाफ नहीं हैं. बल्कि इस बात का ख्याल रखना सभी के लिए जरूरी है कि आपकी किसी चीज से दूसरे को परेशानी ना हो.

राज ठाकरे के इस संबोधन के बाद से मनसे कार्यकर्ता लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ बजाते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनके इस कदम पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई कार्यकर्ताओं को नोटिस जारी किया.