माहिम में सेंट माइकल चर्च परिसर में 20,000 के करीब टीकाकरण के बाद , केंद्र को बंद करने की तैयारी

Rokthok Lekhani

Click to Read Today’s E Newspaper ,

मुंबई : मुंबई के सबसे पुराने चर्चों में से एक माहिम में सेंट माइकल के परिसर में 20,000 के करीब टीकाकरण के बाद बीएमसी अगले सप्ताह से इसे समाप्त करने के लिए तैयार है। मई में शुरू हुए सिविक-रन ड्राइव को कई कारणों से पूरा किया जा रहा है, जिनमें से एक स्कूलों को फिर से खोलना है। चर्च के बगल में एक स्कूल है। नागरिक अधिकारियों ने यह भी कहा कि कई स्थानीय लोग पहले ही सुविधा का लाभ उठा चुके हैं और इसलिए वे अब सूक्ष्म स्तर के केंद्रों की संख्या में कटौती कर रहे हैं।

सहायक नगर आयुक्त किरण दिघवकर ने कहा कि केंद्र में प्रतिदिन लगभग 200 से अधिक टीकाकरण करने की क्षमता है। कोविद प्रतिबंधों में ढील के साथ, धार्मिक स्थलों और स्कूल भी खुल रहे हैं, हमें लगा कि केंद्र को बंद करने की आवश्यकता है। अभियान के दौरान हमारे स्टाफ ने इलाके के बड़ी संख्या में लोगों का टीकाकरण करने में कामयाबी हासिल की है।

स्थानीय शिवसेना नगरसेवक मिलिंद वैद्य जिन्होंने इस साल मई में सेंट माइकल चर्च परिसर में टीकाकरण सुविधा स्थापित करने के लिए बीएमसी के साथ समन्वय किया था । मिलिंद ने कहा कि इस अभियान को अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.