अक्षय कुमार ने जीआरपी मुंबई की ओर से शेयर किया सेफ्टी मैसेज, कहा ‘स्टंट्स नॉट ओके प्लीज

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को मुंबई की सरकारी रेलवे पुलिस द्वारा साझा किए गए एक वीडियो पोस्ट में देखा गया था, जिसमें यात्रियों से सुरक्षित यात्रा करने और सार्वजनिक परिवहन में स्टंट करने से बचने का आग्रह किया गया था।

वीडियो में, हम ‘खतरों के खिलाड़ी’ स्टार को यह कहते हुए देख सकते हैं कि ऑन-स्क्रीन स्टंट सभी एहतियाती उपायों और सुरक्षा उपकरणों के साथ होते हैं, जबकि दैनिक जोखिम भरी गतिविधियों में चलती ट्रेन में चढ़ते समय या इसी तरह बंद करने की आवश्यकता होती है।

आपने मेरी कई फिल्में देखी होंगी, अगर हां तो मेरे स्टंट भी – चाहे वह सड़क, ट्रेन, कार, हवाई जहाज या हेलीकॉप्टर हो। यहां तक ​​कि मैंने आपको समाचारों और पोस्टरों पर कई स्टंट करते हुए देखा है – जिनमें से कुछ रेलवे ट्रैक पार करना, ट्रेन से प्रवेश करना या उतरना आदि हैं,” अक्षय कुमार को हिंदी में कहते हुए सुना जाता है। बाद में वह कहते हैं, “मैं आज जीआरपी से मिला, हम स्टंट दृश्यों पर फिल्म की शूटिंग में बहुत सारे सुरक्षा साधन रखें, जिस टीम का हम शूटिंग में पालन करते हैं, वह आप सभी की टीम है – अर्थात। जीआरपी टीम – जो हर साल जान बचाती है।

अभिनेता ने वीडियो में उल्लेख किया कि लोगों का जीवन अनमोल है और इसलिए नागरिकों को जीआरपी टीम द्वारा निर्धारित नियमों और दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए।