आजाद मैदान में एक अज्ञात व्यक्ति ने नेवीमैन को चाकू से वार किया

मुंबई:आजाद मैदान पुलिस ने सोमवार की रात किसी विवाद के बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने एक नौसैनिक की पसलियों में चाकू मार दिया, जिसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। 24 वर्षीय नौसैनिक शिवनाथ रामनिवास सिंह आजाद मैदान के अंदर बैठे थे जहां यह घटना हुई थी।

पुलिस के मुताबिक, आजाद मैदान के अंदर एक दूर कोने में नौसेना का एक नाविक सिंह एक दूर कोने में बैठा था, रात करीब 8 बजे अचानक उसका सामना एक अज्ञात व्यक्ति से हो गया, जो देर से जमीन के अंदर बैठा था। हालांकि यह नेवीमैन के साथ अच्छा नहीं हुआ और एक बहस का कारण बना।

विवाद उस समय बढ़ गया जब उस व्यक्ति ने सिंह पर किसी नुकीली चीज से वार कर बाईं पसली पर वार किया और फरार हो गया। रात करीब 8.30 बजे जब पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने सिंह को गोकुलदास तेजपाल अस्पताल पहुंचाया और नौसेना अधिकारियों को भी सतर्क किया। सिंह को आगे के इलाज के लिए आईएनएस अश्विनी में स्थानांतरित कर दिया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

भूषण बेलनेकर के वरिष्ठ निरीक्षक भूषण बेलनेकर ने कहा कि हमने भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धारा 326 स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से गंभीर चोट पहुंचाना और 323 स्वेच्छा से चोट पहुंचाना के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और जांच चल रही है। आजाद मैदान थाना.

पुलिस के अनुसार, घटना का कोई चश्मदीद नहीं था और न ही कोई सीसीटीवी कैमरे मौके पर नजर रख रहे हैं लेकिन पुलिस ने अपने मुखबिरों को सक्रिय कर दिया है।