भाजपा ने मुख्यमंत्री की तीखी आलोचना की, अमित शाह से झूठ कहने वालों का हुआ पर्दाफाश…!


Rokthok Lekhani

मुंबई: छठी राज्यसभा सीट के लिए शिवसेना ने दो उम्मीदवारों को मौका दिया है. हालांकि पूर्व सांसद संभाजी राजे छत्रपति को उम्मीदवार नहीं बनाया गया है. साथ ही आज संभाजी राजे छत्रपति ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आलोचना की है. मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए वचन को तोड़ा गया। संभाजी राजे ने कहा, मुझे उद्धव ठाकरे से ऐसी उम्मीद नहीं थी छत्रपति ने व्यक्त किया। इस बीच बीजेपी विधायक अतुल भाटखलकर ने मुख्यमंत्री की तीखी आलोचना की है. अतुल भाटखलकर ने ट्वीट किया कि संभाजी राजे छत्रपति के मौके पर खुलासा हुआ कि चारदीवारी के पीछे कौन पड़ा है.

अतुल भाटखलकर ने उन लोगों की आलोचना की है जिन्होंने उन्हें ढाई साल तक मुख्यमंत्री पद का वादा किया था, इसलिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झूठ बोलने वालों का आज तक पर्दाफाश हुआ है। चूंकि मैं राज्यसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रहा हूं, इसलिए मुझे राहत मिली है। मैंने किसी से बात नहीं की है। मेरे लिए संसद महत्वपूर्ण नहीं है, लोग मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं। मेरा एक व्यक्तित्व है जो स्वाभिमान और गरिमा के साथ रहता है। इसलिए मैं किसी के आगे नहीं झुकूंगा। स्वराज्य संगठन मावलों के साथ काम करता रहेगा।

संभाजी राजे ने कहा, स्वराज्य संगठन को मजबूत किया जाएगा। इस बीच राज्य सभा की 288 सदस्यों में से छह सीटों के लिए 10 जून को चुनाव हो रहे हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत और कोल्हापुर जिला अध्यक्ष संजय पवार ने आज राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

Click to Read Daily E Newspaper

Download Rokthok Lekhani News Mobile App For FREE

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt