सलमान खान को सांप ने काटा

मुंबई: एक बड़ी खबर बॉलीवुड से है, हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान को शनिवार रात को सांप ने काट लिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के साथ ये घटना तब घटी जब वो अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे। मालूम हो कि सलमान को कल रात को साढ़े तीन बजे सांप ने काटा, जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में ले जाया गया।

चिंता की बात नहीं हैं, सलमान इलाज करवाकर अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं। कहा जा रहा है कि सलमान को काटने वाला सांप विषैला नहीं था इसलिए सलमान को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ फिलहाल इस वक्त वो अपने फार्म हाउस पर वापस आ गए हैं और सही सलामत हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान का 27 दिसंबर को जन्मदिन है, जिसके सेलिब्रेशन के लिए वो क्रिसमस पर अपने पूरे परिवार संग अपने फार्म हाउस पहुंचे थे लेकिन इससे पहले ये अप्रत्याशित घटना घट गई इसलिए अभी खुलकर कहा नहीं जा सकता है कि सलमान अपना जन्मदिन मनाएंगे कि नहीं। गौरतलब है कि पहाड़ों और घने पेड़ों के बीच स्थित सलमान खान का फार्म हाउस काफी सुंदर और भव्य है, वो अक्सर अपने परिवार संग यहां वक्त बीताने के लिए आते हैं।

मालूम हो कि सलमान अपने परिवार संग ग्लैक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। हाल ही में वो अपने फ्लैट की वजह से काफी चर्चित थे क्योंकि उन्होंने उसे भारी रेंट पर उठाया था। बॉलीवुड के भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान ने मुंबई के बान्द्रा वेस्ट के शिव अस्थान हाइट्स स्थित अपने लग्जरी फ्लैट को 95,000 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से किराये पर दिया है। बता दें कि सलमान खान का ये फ्लेट 14वें फ्लोर पर है और 758 वर्ग गज पर फैला हुआ है।

गौरतलब है कि सलमान खान के पास ऐसे और कई फ्लैट हैं लेकिन वो One BHK अपार्टमेंट में ही रहते हैं। उनसे अक्सर ये सवाल किया जाता है कि आखिर वो इस तरह से क्यों रहते हैं? हाल ही में एक्टर संजय मांजरेकर ने भी कहा था कि वो सलमान की सादगी पर फिदा हैं। आप जब भी उनके घर जाइए तो वो आपको सोफे पर ही फैले हुए मिलेंगे। मुझे आज तक ये समझ में नहीं या कि करोड़ों का मालिक सलमान आखिर एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति की तरह क्यों रहना पसंद करता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.