शाहरुख खान का वीडियो शेयर कर BJP नेता ने पूछा सवाल क्या इन्होंने थूका?

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का रविवार सुबह निधन हो गया। राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में अंतिम संस्कार किया गया। पीएम मोदी समेत हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज और वीवीआईपी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। शाहरुख खान ने भी लता दी को नम आंखों से विदाई दी। इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बीजेपी नेता अरुण यादव ने सवाल किया है कि ‘क्या इसने थूका?’ हरियाणा बीजेपी के आईटी एंड सोशल मीडिया हेड अरुण यादव का ये ट्वीट मिनटों में वायरल हो गया और तमाम सेलेब्स ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं।

बता दें कि शाहरुख खान ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर के सामने फातिहा पढ़ी और मास्क हटा कर दुआ फूंकी। लेकिन सोशल मीडिया में इसे लेकर सवाल किया जा रहा है। बीजेपी नेता के ट्वीट को शेयर करते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने लिखा कि ‘हर रोज़ ये नफ़रती चिंटू अपनी नफ़रत को जहालत में छुपाकर अपनी तंग दिली का सबूत देते हैं। शाहरुख़ तो फिर भी दुआ फूंक रहे हैं पर इन नफ़रती लोगों की मानसिकता इस देश से बाहर थूके जाने लायक़ ही है!’

इस क्रम में कांग्रेस नेता बी.वी श्रीनिवास ने लताड़ लगाते हुए लिखा कि ‘प्रिय शाहनवाज जी एवं बीजेपी में मौजूद सभी नेतागण, क्या आप लोगों के अंदर अंतरात्मा की आवाज़ जीवित है या वो भी शाखा में गिरवी रखकर आए हैं? किसी के अंतिम संस्कार में इंसानियत की इस सबसे खूबसूरत तस्वीर पर इस जहरीले व्यंग्य का समर्थन कर आप राजनीति को किस स्तर तक लेकर जाएंगे?

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इस ट्वीट पर बीजेपी नेता को जमकर खरीखोटी सुनाई है। लिखा कि ‘लता मंगेशकर जी के अंतिम संस्कार में थूकने का झूठा आरोप लगाकर शाहरुख खान को निशाना बनाने वाले लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। उन्होंने प्रार्थना की और दुआ मांगी। हमारे जैसे देश में ऐसी सांप्रदायिक गंदगी के लिए कोई जगह नहीं है।

बता दें कि शाहरुख खान के साथ उनके मैनेजर पूजा डडलानी है। दोनों लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। तस्वीर में शाहरुख खान दुआ करते दिखाई दे रहे हैं तो पूजा हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। वहीं इसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने तो इसे भारत की सबसे खूबसूरत तस्वीर करार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.