मुम्ब्रा के तीन पोलिस अधिकारियों पर ६ करोड़ लूटने का मामला

अफजल शैख

मुम्ब्रा के तीन पोलिस अधिकारियों पर ६ करोड़ लूटने का मामला — ठाणे शहर के आला पोलिस अधिकारी कर रहे है इस मामले की जांच

मुम्ब्रा पोलिस स्टेशन के ३ अधिकारियों पर एक बिल्डर से ६ करोड़ रूपयो की लूट का मामला सामने आया है जंहा मुम्ब्रा में पहले इन तीन अधिकारियों ने अन्य तीन निजी लोगो को लेकर पहले एक बिल्डर के घर पर छापा मारा और बरामद की ३० करोड़ रूपयो की नगदी और फिर केस को दबाने के चक्कर में इन पोलिस वालो ने जबरदस्ती बिल्डर से ६ करोड़ रूपये ले लिए जिसकी शिकायत मिलने के बाद ठाणे शहर पोलिस के आला अधिकारियों ने इस पूरे मामले की जांच जारी होने का दावा किया है। वंही आरोपी पुलिसकर्मी मेडिकल लिव पर चले गए हैं।

मुम्ब्रा पोलिस स्टेशन के यह है वह अधिकारी जिनके नाम है गीताराम शेवाले ,हर्षद काले और मदने। जिसमे गीताराम शेवाले मुम्ब्रा पोलिस स्टेशन में क्राइम पोलिस निरीच्छक है वंही हर्षद काले पोलिस निरीच्छक। इनको १२ अप्रेल को खबर लगी थी की मुम्ब्रा में बिल्डर फैजल मेनन के घर पर ब्लैकमनी बड़े पैमाने पर रखे गए है जिसके आधार पर इन लोगो ने मेनन के घर पर छापा मारा और बरामद किया ३० करोड़ केस।

जिसके बाद इन लोगो ने जप्त पूरा ब्लैकमनी मुम्ब्रा पोलिस स्टेशन में लाया और फिर शुरू की मामले को दबाने के लिए फिरौती की मांग यह पूरा मामला २ करोड़ पर शीतल हुआ पर पोलिस अधिकारियों ने ६ करोड़ नगदी ले ली जिसकी शिकायत बाद में इब्राहिम शेख नामक युवक ने पोलिस के आला अधिकारियों से की जिसकी जांच जारी होने का दावा ठाणे शहर पोलिस के सहायक पोलिस आयुक्त व्यंकट आंधळे ने की है हम आपको बतादे की कुछ दिन पूर्व ही पोलिस निरीच्छक हर्षद काले ने मुम्ब्रा में आठ एएमडी ड्रग्स विक्रेताओं को पकड़ कर उनकी भरे बाजार जुलूस निकालकर चर्चे में आये थे।