वेडिंग हॉल में भीड़, हॉल मालिक पर कार्रवाई

वसई विरार नगर निगम ने रविवार को विरार पूर्व के गुरुकृपा हॉल में होने वाले विवाह समारोह के दौरान कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की है. ओमाइक्रोन के बढ़ते खतरे को देखते हुए राज्य सरकार ने शादी समारोहों पर प्रतिबंध लगा दिया है और बंद हॉल में केवल 100 लोगों को ही जाने की अनुमति दी है।

हालांकि विरार में चल रही इस शादी में सौ से ज्यादा लोग शामिल हुए. नगर पालिका ने हॉल के मालिक पर 50,000 रुपये का जुर्माना लगाया है क्योंकि यह पाया गया था कि उसने इस समय सामाजिक दूरी या मास्क का उपयोग नहीं किया था। इस समय हर जगह शादी समारोह हो रहे हैं लेकिन राज्य सरकार के नए नियम-कायदों के मुताबिक इस कार्यक्रम में भीड़ से बचने की अपील की गई है

राज्य के कुछ जिलों में रात के यातायात पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और सरकार ने नए नियम भी जारी किए हैं क्योंकि कोरोना मरीजों की संख्या फिर से बढ़ने लगी है. नागपुर में आज से नए कोरोना नियम लागू हो गए हैं। पुणे के एक नामी कॉलेज में भी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित छात्र मिले हैं, ऐसे में स्वास्थ्य विभाग कह रहा है कि कोरोना के नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.