मुंबई के उपनगर मालाड-पूर्व में ड्रग्स सप्लाई करनेवाले परिवार का पर्दाफाश


Rokthok Lekhani

मुंबई : बॉलीवुड के कई कलाकारों के नाम ड्रग्स लेने के मामले में सामने आए हैं। अब पुलिस ने एक ऐसे ड्रग्स पैडलर परिवार को पकड़ा है, जो कई बॉलीवुड कलाकारों को ड्रग्स की सप्लाई करता था। बॉलीवुड कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करने के मामले में एक महिला ड्रग्स पैडलर पकड़ी गई है। इस महिला का पूरा परिवार नशे के इस कारोबार में लिप्त है। इस परिवार का नेटवर्क कई राज्यों तक फैला हुआ है। गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पैडलरों में जो मां है, इसके साथ इसके दो बेटों का समावेश है।
मिली जानकारी के अनुसार महिला ड्रग्स पैडलर के पास से मुंबई की मालाड पुलिस ने दो किलो चरस भी बरामद किया है। यह महिला फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स सप्लाई करने का काम करती थी। पुलिस की जांच में इस महिला से कई बॉलीवुड के ग्राहक कलाकारों का नाम सामने आ सकता है।

मुंबई के उपनगर मालाड-पूर्व के कुरार पुलिस ने एक महिला ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है, जो अपने दो बेटों के साथ मिलकर फिल्म इंडस्ट्री में काम करनेवाले टीवी कलाकारों को ड्रग्स मुहैया करवाती थी।
पकड़ी गई महिला अपने दो बेटों के साथ अप्पापाढा इलाके में रहती है। महिला के पास से करीब दो किलो चरस बरामद किया गया, जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में ४० लाख रुपए बताई जा रही है। पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि महिला का बड़ा बेटा ६ महीने पहले बिहार में २५ किलो चरस के साथ पकड़ा गया था, जबकि गत १६ जून को उसके छोटे बेटे को एंटी नारकोटिक्स सेल की कांदिवली यूनिट ने ढाई किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया थी।

पति के इंतकाल के बाद आरोपी अपने दोनों बेटों की मदद से ड्रग्स के कारोबार में काफी ज्यादा सक्रिय हो गई थी। उसके दोनों बेटों ने मुंबई के अलावा अन्य राज्यों में ड्रग्स के कारोबार का जाल पैâलाया और इसी जाल को पैâलाने के चक्कर में वे बिहार और मुंबई में पकड़े गए। कुरार पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रकाश वेले के मुताबिक आरोपी को कुरार पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। उसके बड़े बेटे को बिहार क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, जबकि छोटे बेटे को एंटी नारकोटिक्स सेल गिरफ्तार किया है। महिला को न्यायालय ने २ जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है।

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt

Leave a Reply

Your email address will not be published.