कांदिवली के चारकोपी में नशे में धुत बाउंसर ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा

मुंबई:कांदिवली के चारकोप इलाके में एक पेट्रोल पंप कर्मचारी को सोमवार की तड़के बाउंसर से पीटा गया, जब पूर्व ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में था और उसे कार में बैठने के लिए कहा।

आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत अश्लील कृत्य करने, स्वेच्छा से चोट पहुंचाने और शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है

घटना सोमवार सुबह करीब 4 बजे की है, जब शिकायतकर्ता कृष्णकुमार पांडे रात की ड्यूटी के लिए वसंत कॉम्प्लेक्स पेट्रोल पंप पर काम कर रहे थे। एक सफेद टोयोटा कोरोला कार, आरोपी द्वारा संचालित, 36 वर्षीय विशाल किलेकर पेट्रोल पंप पर पहुंची।
पेशे से बाउंसर किल्लेकर ने पांडे को गिलास को नीचे गिराकर टैंक भरने के लिए कहा, जिसके बाद उससे शराब की तेज बदबू आ रही थी।

जब किल्लेकर ने कथित तौर पर कार से बाहर कदम रखा और पांडे के साथ लक्ष्यहीन बात करना शुरू कर दिया, तो बाद वाले चुप रहे। गैस भरने के बाद पांडे ने बाउंसर को कार में बैठने को कहा, जिस पर किल्लेकर ने मना कर दिया और सीन कर दिया. जिद करने पर, पांडे ने उसे फिर से बैठने के लिए कहा, जिससे किल्लेकर कथित रूप से आहत हुए और पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट की, गाली-गलौज और गालियां दीं।

पेट्रोल पंप पर अन्य कर्मचारी तुरंत पांडे के बचाव में पहुंचे और चारकोप पुलिस को सतर्क किया, जो मौके पर पहुंची और किलेकर को आपराधिक धमकी और जानबूझकर अपमान के साथ मारपीट और नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.