मुलुंड में दिनदहाड़े लूट के बाद आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया

मुंबई : के मुलुंड में वीपी एंटरप्राइजेज कार्यालय में दिनदहाड़े 77 लाख रुपये की लूट के 48 घंटे के भीतर आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.डीसीपी प्रशांत कदम ने एजेंसी को बताया कि लूटे गए पैसे में से 37 लाख रुपये, 4 पिस्तौल, 2 देसी पिस्तौल और 27 जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

पुलिस ने बताया कि घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। ईडनवाला भवन के भूतल पर स्थित अंगड़िया कार्यालय में जब चार लोग घुसे तो पंच रास्ता क्षेत्र पीके में वी. पटेल का व्यावसायिक परिसर था. मुलुंड पश्चिम में सड़क।

उनमें से लगभग चार दुकान में घुस गए, जबकि उनमें से एक बाहर निगरानी रखने के लिए इंतजार कर रहा था। बंदूक की नोक पर लोगों को धमकाने वाले चारों 77 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए . वे एक कार में आए और मौके से फरार हो गए।

चोरी की पूरी घटना कार्यालय के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, जो वायरल हो गई। वे मास्क पहने हुए थे इनमें से दो ने सफेद शर्ट और दो ने काली शर्ट पहन रखी थी। फुटेज में आरोपी को बंदूक से धमकाते और बैग में नकदी डालते हुए दिखाया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “जबकि उनमें से दो बंदूक से धमका रहे थे और दो अन्य नकदी से बैग भर रहे थे।

मुलुंड पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है
मुलुंड पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने आरोपियों की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी कार में आए और फरार हो हमने जोन 7 के पुलिस उपायुक्त प्रशांत कदम को फोन करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कॉल काट दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.