विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन पर 6 साल के बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूदा पिता

रेलवे स्टेशन से सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना इंटरनेट पर वायरल हो रही है. माना जा रहा है कि यह वीडियो कल्याण के पास विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन का है, जहां हम एक व्यक्ति को अपने बच्चे के साथ आने वाली ट्रेन के आगे कूदते हुए देख सकते हैं।

आत्महत्या करने वाले शख्स की पहचान प्रमोद अंधाले के रूप में की जा रही है, जो मुंबई में बेस्ट ड्राइवर के तौर पर काम करता था. पिता जानबूझकर पटरियों पर गिर गया, और उसके मृत होने की पुष्टि की गई, जबकि छोटा बच्चा मौत से बच निकला।

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रमोद अंधाले ठाणे जिले के उल्हासनगर के शांतिनगर इलाके के रहने वाले हैं, जो शाम करीब छह बजे अपने 6 साल के बेटे स्वराज के साथ विट्ठलवाड़ी स्टेशन पहुंचे और मुंबई जाने वाली डेक्कन एक्सप्रेस के आगे पहुंचे. सौभाग्य से, बच्चा उसके हाथ से फिसल गया और पटरी से नीचे गिर गया, जिससे वह दुःस्वप्न से बच गया।

घटना की भनक रेलवे पुलिस को लगी तो वे मौके पर पहुंचे और बच्चे को बचा लिया। टीम ने स्वराज को बचा लिया, जबकि प्रमोद के शव को आगे की जांच के लिए रुक्मिणीबाई अस्पताल भेज दिया गया। प्रमोद अंधाले अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ उल्हासनगर में रह रहा था। सुसाइड एक्ट के पीछे का कारण जानने के लिए मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.