वसई में अपने फ्लैट में दोस्त ने की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

Rokthok Lekhani

वसई : मुंबई के वसई में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. वसई में अपने फ्लैट में रहने वाली 45 वर्षीय महिला की सोमवार दोपहर को उसके एक पुरुष मित्र द्वारा हत्या कर दी गई. हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला का पारिवारिक मित्र था. वहीं पुलिस को फिलहाल अपराध के मकसद का पता नहीं चल सका है. वसई में जिस महिला की हत्या हुई उसका नाम संगीता रेबेलो था जो न्यू एवरशाइन गार्डन, वसई (पश्चिम) में अकेली रहती थी. महिला का पति भी विदेश में काम करता था.

वसई में हुए इस हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने हत्या के इस आरोपी की पहचान उजागर नहीं की है. आरोपी सोमवार को रेबेलो के घर पर अपनी एक महिला मित्र के साथ गया था. अभी इस बात की भी जानकारी नहीं हुई है कि मृतक आरोपी के उस महिला दोस्त को पहचानती थी या नहीं. पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच से पता चला है कि रेबेलो और उस व्यक्ति के बीच लड़ाई हो गई, जिसके बाद वह रसोई में चला गया, चाकू उठाया और रेबेलो की गर्दन पर वार कर दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई. इस घटना की साक्ष्य आरोपी की महिला मित्र बनी जिसने शोर मचाते हुए पूरी घटना की सूचना पड़ोसियों को दी.

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि वे दूसरी महिला की चीखें सुनकर फ्लैट पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि उन्होंने संगीता को खून से लथपथ पड़ा देखा. पुलिस दोपहर करीब एक बजे मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई. बाद में उस व्यक्ति को पास के एक इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति रेबेलो के घर पर अक्सर आया करता था.हत्या के वक्त फ्लैट में मौजूद महिला मित्र से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि वह सुबह उस शख्स के साथ रेबेलो के फ्लैट पर पहुंची थी. मानिकपुर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है . पुलिस ने कहा कि अपराध में प्रयुक्त चाकू को जब्त कर लिया गया है.

Click to Read Daily E Newspaper

Download Rokthok Lekhani News Mobile App For FREE

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt