गुजरात एटीएस ने पालनपुर-आबू हाईवे पर एक कार से एक करोड़ रुपए की चरस बरामद की , माहिम और औरंगाबाद के 2 व्यक्ति गिरफ्तार

Gujarat ATS seized Charas worth Rs 1 crore from a car on Palanpur-Abu Highway and arrested 2 people of Mahim and Aurangabad

अहमदाबाद. गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) और बनासकांठा जिले के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम ने पालनपुर-आबू हाईवे पर एक होटल के निकट एक कार से एक करोड़ रुपए की चरस बरामद की है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। दोनों आरोपी महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। इनमें मुंबई के माहिम वेस्ट में रहने वाला फहीम बेग (34) और औरंगाबाद निवासी समीर शेख (27) शामिल हैं। आरोपी पंजाब के लुधियाणा से इस चरस को लेकर पालनपुर पहुंचे थे।
एटीएस को सूचना मिली थी कि एक कार में चरस लेकर कुछ लोग पालनपुर-आबू हाईवे पर मलाणा गांव के पास स्थित एक होटल पर आने वाले हैं। सूचना के आधार पर एटीएस और बनासकांठा जिले के एसओजी की टीम ने होटल के पास नजर रखी। जैसे ही बताए हुए महाराष्ट्र पासिंग की कार यहां से गुजरी उसे कॉर्डन कर जांच की। तलाशी लेने पर पीछे वाली सीट पर एक सेव की पेटी के पास प्लास्टिक की थैली से 16 किलो 753 ग्राम चरस बरामद हुई। जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपए है। इस मामले में दोनों आरोपियों को गिर तार कर लिया है।

इमरान ने भेजा था पंजाब

पकड़े गए आरोपियों की पूछताछ में सामने आया कि इन दोनों व्यक्तियों को मुंबई के माहिम और अहमदाबाद के वटवा इलाके में रहने वाले इमरान नाम के युवक ने पंजाब के लुधियाना से दवाई लाने का कहकर भेजा था। इस काम के लिए 50 हजार रुपए देने की बात कही थी। लुधियाणा में सब्जी मंडी से गुजरे एक ट्रक से आए व्यक्ति ने उन्हें यह चरस दी थी, जिसे लेकर वह इमरान को देने वाले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.