कल्याण : यात्रियों का मोबाइल चुराने वाला शातिर चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

Rokthok Lekhani

कल्याण : चलती ट्रेंन में एक यात्री का मोबाइल चोरी कर भागने की फिराक में खड़ा एक शातिर चोर को आरपीएफ (RPF) की स्काटिंग टीम ने गिरफ्तार कर फोन को बरामद कर लिया। घटना इगतपुरी और कल्याण के बीच की है।
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को निजामुद्दीन-एर्णाकुलम मंगला एक्सप्रेस में आरपीएफ जवान महावीर सोलंकी और सुर्यकांत लोखंडे ट्रेंन में गश्त कर रहे थे।

यात्री नीरज कुमार उर्फ टुनटुन ठाकुर ने गश्त कर रहे रेलवे सुरक्षा बल के जवानों को मोबाइल चोरी होने की जानकारी दी। महावीर सोलंकी और उनके साथीदार सुर्यकांत लोखंडे ने डिब्बों की तलाशी सुरु की। उसी दौरान कोच नंबर 6 में एक संदिग्ध व्यक्ति मिला। पूछताछ के दौरान जब संतोषजनक उत्तर नहीं मिला तो सुरक्षाकर्मियों ने उस संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली। तलाशी के दौरान चोरी की उक्त मोबाइल बरामद हुई। पकड़े गए चोर शाहरूख मोहम्मद शेख ने अपना अपराध को कबूल कर लिया।

चोर को ट्रेंन से उतारकर आपीएफ स्कॉट टीम ने कल्याण जीआरपी के हवाले कर दिया। लोहमार्ग पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की तहकीकात कर रही है। जानकारी के मुताबिक यात्री नीरज कुमार उर्फ टुनटुन ठाकुर निज़ामुद्दीन से केरल जा रहा था। सुबह अपना मोबाइल फोन चार्जिंग में लगाकर सोए थे उसी दौरान मौका देखकर आरोपी शाहरूख मोहम्मद शेख ने मोबाइल फोन चुरा लिया।

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt

Leave a Reply

Your email address will not be published.